35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार का कहर : एक ही एंबुलेंस से गया आलोक व निधि का शव

राजकुमार पांच मिनट के अंतराल में दो बच्चों की मौत हो गयी वार्ड में भरती मरीज के परिजन सहम गये मुजफ्फरपुर : एसकेएमसीएच के पीआईसीयू तीन में गुरुवार को भर्ती दो बच्चों की मौत इलाज के दौरान पांच मिनट के अंतराल पर हो गयी. दोनों बच्चों की मां व परिजनों के चीख-पुकार करने लगे. इससे […]

राजकुमार

पांच मिनट के अंतराल में दो बच्चों की मौत हो गयी

वार्ड में भरती मरीज के परिजन सहम गये

मुजफ्फरपुर : एसकेएमसीएच के पीआईसीयू तीन में गुरुवार को भर्ती दो बच्चों की मौत इलाज के दौरान पांच मिनट के अंतराल पर हो गयी. दोनों बच्चों की मां व परिजनों के चीख-पुकार करने लगे. इससे वार्ड में भर्ती बच्चों के परिजन सहम गये. वे वार्ड में जाकर अपने बच्चों को छूकर उनके जिंदा होने की पुष्टि करने लगे.

मृतक बच्चों में पूर्वी चंपारण चकिया के पैठनिया गांव के आलोक कुमार (आठ वर्ष) और कांटी के दरियापुर के निधि कुमारी (आठ वर्ष) शामिल हैं. दो बच्चों के मृत होने के जानकारी अस्पताल मैनेजर को मिली, लेकिन अस्पताल में शव वाहन उपलब्ध नहीं था.

मैनेजर ने सरकारी एंबुलेंस से दोनों बच्चों के शव को उनके घर भेज दिया. बताया कि दोनों बच्चों के परिजन का घर एक ही रूट में होने के कारण एक साथ शव भेजा गया.

आलोक दो बहनों में अकेला था भाई. आलोक के पिता रामलाल राम ने बताया कि उसे दो पुत्री व एक एक पुत्र था. आलोक दोनों बहनों से छोटा था. इस कारण वह सबका दुलारा था. गुरुवार की सुबह में अचानक उसे चमकी होने लगा.

डॉक्टर से दिखाये. इसके बाद सीधे एसकेएमसीएच में लाये, जहां पीआईसीयू तीन वार्ड में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें