39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर : दिव्यांग पुजारी समेत दो लोगों को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

मुजफ्फरपुर : सकरा थाना क्षेत्र के डिहुली गांव स्थित दुर्गा मंदिर पर गुरुवार को बाइक सवार दो अपराधियों ने मंदिर के पुजारी नि:शक्त डिहुली निवासी जयराम पासवान (42) और उनके साथ बैठे सैदपुर पूसा निवासी छोटू पासवान (20) को गोली मार दी. गोली जयराम की कमर में और छोटू को पेट में लगी है. घटना […]

मुजफ्फरपुर : सकरा थाना क्षेत्र के डिहुली गांव स्थित दुर्गा मंदिर पर गुरुवार को बाइक सवार दो अपराधियों ने मंदिर के पुजारी नि:शक्त डिहुली निवासी जयराम पासवान (42) और उनके साथ बैठे सैदपुर पूसा निवासी छोटू पासवान (20) को गोली मार दी. गोली जयराम की कमर में और छोटू को पेट में लगी है. घटना के बाद बाइक पर सवार होकर दोनों अपराधी पिपरी गांव की ओर फरार हो गये. पूर्व प्रमुख अनिल राम ने घटना की सूचना सकरा पुलिस को दी. सकरा पुलिस ने जयराम को सकरा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. छोटू को रिश्तेदारों ने समस्तीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जयराम का इलाज चल रहा है.
डीएसपी गौरव पांडेय, थानाध्यक्ष राजेश कुमार और क्यूआरटी के साथ रेफरल अस्पताल पहुंचकर बंद कमरे जयराम से आधा घंटे तक पूछताछ की. छोटू के इलाज के ठिकानों की जानकारी ली. घटना के संबंध में जयराम ने पुलिस को बताया कि वे दुर्गा मंदिर में पुजारी हैं. गुरुवार को दुर्गा मंदिर परिसर में बैठे थे. वहीं, पर ढोढा पासवान का साला छोटू भी बैठा था. इसी बीच काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधी मंदिर परिसर में पहुंकर एक गोली छोटू के पेट में मारी. दूसरी गोली उसे आगे से कमर में मार दी. दोनों अपराधी बाइक पर सवार होकर पिपरी गांव की ओर भाग गये. एक अपराधी हेमलेट पहने था. दूसरा मुंह पर काली पट्टी बांध कर पीछे बैठ कर गोली चला रहा था. अस्पताल परिसर में मौजूद प्रत्यक्षदर्शी दिनेश पासवान, जगदेव पासवान आदि लोगों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली. लोगों ने बताया कि समस्तीपुर के पूसा सैदपुर निवासी छोटू पासवान डिहुली निवासी ढोढा पासवान का साला है. वह अपनी बहन के यहां हमेशा आता जाता है. मंदिर पर भी आता जाता था. सकरा थानाक्षेत्र में गोली मारने की लगातार दूसरी घटना से स्थानीय लोगों में दहशत है. लोगों ने कहा कि सरेआम इन घटना से लोग खुद को असुरिक्षत महसूस कर रहे हैं.
जमीन के विवाद में गोली मारने की बात सामने आयी
घायल युवक ने अस्पताल में स्वास्थ्यकमिर्यों के समक्ष घटना का जिक्र करते हुए कहा था कि वह अपने बहनोई के यहां पिपरी डिहुली में था़ दरवाजे पर रखी एक खाट पर आराम कर रहा था़ इसी दौरान बाइक पर सवार युवक उसके पास पहुंचा और पिस्टल निकाल कर उस पर फायरिंग कर दी़ जख्मी युवक ने बताया कि पहले उसका भूमि विवाद चल रहा है. इसी वजह से उसे गोली मारी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें