29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

10वीं की छात्रा से कराना चाहते थे देह व्यापार, होटल की छत से कूद कर सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़

राजकुमार ‍‍@ मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में 10वीं की छात्रा को देह व्यापार के धंधे में धकेलने की कोशिश के बाद छात्रा ने दलदल में जाने से इनकार करते हुए होटल की छत से छलांग लगा दी. इसके बाद वह किसी तरह पास के गांव पहुंच कर पूरी घटना की जानकारी दी. सूचना […]

राजकुमार ‍‍@ मुजफ्फरपुर

जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में 10वीं की छात्रा को देह व्यापार के धंधे में धकेलने की कोशिश के बाद छात्रा ने दलदल में जाने से इनकार करते हुए होटल की छत से छलांग लगा दी. इसके बाद वह किसी तरह पास के गांव पहुंच कर पूरी घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने पर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और होटल पहुंच कर होटल को आग के हवाले करने की कोशिश की. हालांकि, पुलिस की मुस्तैदी से आग पर तुरंत काबू पा लिया गया. इधर, पुलिस ने देह व्यापार की संचालिका को गिरफ्तार कर होटल से तीन लड़कियों को सुरक्षित बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें :प्रेम-प्रसंग जानने पर शादी के तीन माह बाद ही पति ने किया संबंध विच्छेद, कहा- सदा खुश रहो ये दुआ है हमारी…

अहियापुर थाना क्षेत्र के चंदन बकरी फोरलेन के पास आनंद विहार होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गये. होटल में तोड़फोड़ करने के साथ ही होटल को आग लगा दी. पुलिस की मुस्तैदी से आग पर काबू पा लिया गया. वहीं, तीन लड़कियों को पुलिस ने होटल से सुरक्षित निकाल लिया है. देह व्यापार में शामिल होने से मना कर छात्रा ने छत से छलांगलगा दी. देह व्यापार करने से मना करने के बाद सेक्स रैकेट में शामिल लोगों से बचने के लिए छात्रा ने दो मंजिला निर्माणाधीन मकान से छलांग लगा कर अपनी जान बचायी. वहां से वह पास के गांव के चौक पर पहुंची, जहां स्थानीय लोगों को उसने आपबीती सुनायी.

यह भी पढ़ें :लालू के राजनीतिक टिप्पणी पर बोले सुशील मोदी- CBI को नोटिस लेते हुए कोर्ट को अवगत कराना चाहिए

छत से कूद कर देह व्यापार के दलदल में जाने से इनकार करनेवाली छात्रा कटिहार की रहनेवाली है. वह अपनी दीदी के घर रहने के लिए मुजफ्फरपुर आयी थी. वहीं से उसे कुछ लोग उठा कर होटल ले गये और उसे बंधक बना कर देह व्यापार करने का दबाव बना रहे थे. विरोध करने पर संचालिका मंजू देवी ने पुत्र से शादी कराने की भी बात कही. इसके बाद छात्रा ने बुधवार की सुबह छत से छलांग लगा दी.

यह भी पढ़ें :छपरा में बेखौफ हुए अपराधी, निबंधन कार्यालय के कातिब को घर से बाहर बुला कर मारी गोलियां

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग उग्र हो गये. आक्रोशित लोग होटल पहुंच कर तोड़फोड़ करने लगे. इसके बाद सूचना पुलिस को दी गयी. होटल से पुलिस ने दो लड़कियों को बरामद किया है. वहीं, छत से कूदी छात्रा को भी पुलिस एसकेएमसीएच ले गयी, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है. साथ ही होटल से बरामद रांची की किशोरी ने बताया कि वह फ्रेंड के साथ कोलकाता घूमने आयी थी, जहां से उसे एक महिला बहला-फुसला कर होटल ले आयी. उससे बताया कि लड़कियों पर दबाव डालकर ग्राहकों के सामने पेश किया जा रहा था. ठीक से खाना भी नहीं दिया जा रहा था. शोर मचाने पर या फिर विरोध करने पर उसकी पिटाई की जाती थी.

यह भी पढ़ें :खगड़िया : मजदूरों के बैंक खाते से होने-लगे करोड़ों की जमा-निकासी का खेल, पटना के मंटून-मनीष हैं मास्टरमाइंड

होटल से दर्जनों चाबी और शराब की बोतलपुलिस ने बरामद की है. वहीं, शराब की खाली बोतलें भी मिली हैं. उधर, पुलिस को होटल में कुछ कंडोम के भी पैकेट मिले हैं. बताया जा रहा है कि होटल के पीछे ही संचालिका मंजू देवी का निजी मकान है, जिसमें वह गोरखधंधा कराती थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि होटल से घर तक देह व्यापार कराये जाने की बात सामने आयी है. आरोपित लोगों पर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी. वहीं, संचालिका मंजू देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें :सासाराम : निजी स्कूल बस ने नर्सरी के छात्र को कुचला, बच्चे की मौत के बाद बवाल, आगजनी, देखें वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें