14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरमुजफ्फरपुर में बच्चे को बैर तोड़ने की मिली खौफनाक सजा, नाबालिग को तड़पा-तड़पा के मार डाला

मुजफ्फरपुर में बच्चे को बैर तोड़ने की मिली खौफनाक सजा, नाबालिग को तड़पा-तड़पा के मार डाला

मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर मधुबन पंचायत के माड़ीपुर गांव में बेर तोड़ने के विवाद में 12 साल के एक बच्चे की हत्या कर दी गयी. वहीं दूसरा बच्चा गंभीर रूप से जख्मी है. घटना के बाद करीब पांच घंटे तक भारी हंगामा हुआ. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को पोस्टमार्टम में भेजा.

मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर मधुबन पंचायत के माड़ीपुर गांव में बेर तोड़ने के विवाद में 12 साल के एक बच्चे की हत्या कर दी गयी. वहीं दूसरा बच्चा गंभीर रूप से जख्मी है. घटना के बाद करीब पांच घंटे तक भारी हंगामा हुआ. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को पोस्टमार्टम में भेजा. मृतक स्थानीय नन्हकी साह का पुत्र सूरज कुमार था. वहीं इलाजरत स्थानीय निवासी 10 वर्षीय आयुष कुमार है. परिजनों ने गांव के पिता-पुत्र पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने बताया कि सोमवार को पतंग उड़ाने के दौरान पतंग बेर के पेड़ में फंस गया. उसे निकालने के लिए सूरज गया था. इसी दौरान आरोपित बाप-बेटे ने सूरज पर बेर तोड़ने का आरोप लगा मारपीट कर दी. आरोपी का दावा है कि मामूली विवाद कल शाम में हुआ था.मंगलवार को उसके परिजन अशोक कुमार झा एवं उसके पुत्र गौरव झा पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बाप-बेटे को हिरासत में लिया.

आरोपित के घर पर हमला, कार को किया क्षतिग्रस्त

आक्रोशित लोगों ने शव को आरोपी के दरवाजे पर रखकर परिजनों को मुआवजा देने की मांग करने लगे. गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी के घर में जमकर तोड़फोड़ की. घर के बाहर खड़ी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखते हुए करीब पांच बजे डीएसपी पश्चिम अभिषेक आनंद भी घटनास्थल पर पहुंचे. हंगामा कर रहे लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया. मगर आक्रोशित अपनी मांग पर अड़े रहे. डीएसपी के काफी समझाने के बाद करीब छह बजे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. थानेदार कुमार संतोष रजक ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है. परिजनों की ओर से आवेदन नहीं मिला है. विधायक केदार प्रसाद गुप्ता ने वरीय पदाधिकारी को फोन कर दुखद घटना की निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन से निष्पक्ष जांच की मांग की है.

क्या कहते हैं अधिकारी

डीएसपी पश्चिमी को मौके पर भेजा गया था. जो भी इस मामले में दोषी होंगे, उन पर कार्रवाई होगी.

राकेश कुमार , एसएसपी, मुजफ्फरपुर

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें