1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger husband kept his promise to his wife till his last breath death of old couple due to current ksl

Munger: पति ने आखिरी सांस तक निभाया पत्नी को विवाह मंडप में दिया अपना वादा, करंट से वृद्ध दंपती की मौत

जिले के संग्रामपुर प्रखंड के कुमरसार गांव में 80 वर्षीय पति ने 76 वर्षीया गीता देवी को विवाह मंडप में दिये गये वचनों का वादा आखिरी सांस तक निभाया. मालूम हो कि करंट लगने से वृद्ध दंपती की मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Munger: पत्नी को करंट से बचाने में गयी पति की जान.
Munger: पत्नी को करंट से बचाने में गयी पति की जान.
प्रभात खबर

Munger: जिले के संग्रामपुर प्रखंड के कुमरसार गांव में 80 वर्षीय पति ने 76 वर्षीया गीता देवी को विवाह मंडप में दिये गये वचनों का वादा आखिरी सांस तक निभाया. मालूम हो कि करंट लगने से वृद्ध दंपती की मौत हो गयी. घटना सोमवार की सुबह करीब नौ बजे की है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

पत्नी को करंट लगने पर बचाने में गयी दंपती की जान

जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह 80 वर्षीय अर्जुन शाह की 76 वर्षीया पत्नी गीता देवी रसोई घर में विद्युत रड के माध्यम से पानी गर्म करने के लिए गई थी. अचानक बिजली का करंट लगने से वह वहीं पर गिर गई. उसे गिरता देख कर उनके पति अर्जुन साह अपनी पत्नी गीता देवी को बचाने का प्रयास करने लगे.

पति ने अंतिम सांस तक दिया पत्नी का साथ

पत्नी को बचाने के दौरान पति अर्जुन साह भी करंट की चपेट में आ गये और वे भी वहीं गिर गये और पति-पत्नी दोनों ने दम तोड़ दिया. इलाके में चर्चा है कि विवाह मंडप में पत्नी को दिये गये सातों वचन का पालन करते हुए अंतिम सांस तक साथ दिया. प्रकृति की विडंबना देखिये कि दोनों की मौत भी एक साथ हुई.

घर में अकेले रहते थे दंपती, दिल्ली में नौकरी करते हैं बेटे

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि वृद्ध दंपत्ति घर में अकेले रहते थे. उनके तीन बेटे और दो बेटियां हैं. सभी बेटे दिल्ली में रहकर नौकरी करते हैं. दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है. घटना की सूचना मिलते ही संग्रामपुर थाने की एसआई सीमा कुमारी और एएसआई मुनेश्वर पासवान दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें