1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger bihars son martyred in terrorist attack in kashmir vishals body will come to his native village today ksl

Munger: कश्मीर में हुए आतंकी हमले में बिहार का लाल शहीद, आज पैतृक गांव आयेगा विशाल का पार्थिव शरीर

कश्मीर के श्रीनगर स्थित मैसूमा इलाके में ड्यूटी पर तैनात मुंगेर के सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल विशाल आतंकी हमले में शहीद हो गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Munger: बीते 25 मार्च को ही 10 दिनों की छुट्टी से वापस ड्यूटी पर गया था विशाल
Munger: बीते 25 मार्च को ही 10 दिनों की छुट्टी से वापस ड्यूटी पर गया था विशाल
प्रभात खबर

Munger: कश्मीर के श्रीनगर स्थित मैसूमा इलाके में ड्यूटी पर तैनात मुंगेर के सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल विशाल आतंकी हमले में शहीद हो गया है. शहीद जवान विशाल कुमार का पार्थिव शरीर आज मंगलवार की शाम तक मुंगेर लाये जाने की संभावना है.

श्रीनगर के मैसूमा इलाके में हुए आतंकी हमले में शहीद हुआ विशाल

जानकारी के मुताबिक, कश्मीर के श्रीनगर के मैसूमा इलाके में आतंकियों के अचानक हमले में मुंगेर के हवेली खड़गपुर निवासी सीआरपीएफ का जवान विशाल शहीद हो गया है. शहीद होने की सूचना मिलने के बाद गांव में मातम पसर गया है. वहीं, परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. मंगलवार की शाम तक शहीद का पार्थिव शरीर आने की सूचना है.

सीआरपीएफ में हेड कांस्टेबल थे विशाल

मुंगेर के हवेली खड़गपुर प्रखंड क्षेत्र की नाकी पंचायत के नाकी गांव निवासी सरयुग मंडल का 30 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार उर्फ धर्मेंद्र कश्मीर के श्रीनगर स्थित लाल चौक के समीप मैसीसूमा में आतंकियों के कायराना हमले में शहीद हो गये. विशाल सीआरपीएफ में हेड कांस्टेबल थे. वह कश्मीर में पोस्टेड थे. मेसूमा लालचौक कश्मीर में आतंकियों के छिप कर किये गये हमले में विशाल के शहीद होने की सूचना मिलने पर पत्नी, दोनों बेटियां और परिजनों समेत पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है.

Munger: पत्नी व बच्चे सहित अन्य परिजन.
Munger: पत्नी व बच्चे सहित अन्य परिजन.
प्रभात खबर

सोमवार की देर शाम पहुंची शहादत की सूचना

विशाल की शहादत की सूचना सोमवार की देर शाम गांव पहुंची, तो सभी सन्न रह गये. विशाल चार भाइयों में सबसे छोटा था. एक बड़ा भाई बीएमपी में जवान है. वहीं, एक भाई गांव में ही रहता है. विशाल के एक भाई की पिछले साल कोरोना संक्रमण से मौत हो गयी थी. गांव के लोग आतंकी हमले में शहीद हुए वीर रणबांकुरे विशाल के निधन से काफी मर्माहत हैं.

आज देर शाम तक पार्थिव शरीर पैतृक गांव पहुंचने की संभावना

उपलब्ध जानकारी के अनुसार, आज देर शाम शहीद जवान विशाल उर्फ धर्मेंद्र का पार्थिव शरीर नाकी गांव पहुंचेगा. मालूम हो कि साल 2003 में विशाल ने सीआरपीएफ ज्वाइन किया था. अपनी बेटी के एडमिशन के लिए 10 दिन के लिए हाल ही में गांव आया था और बीते 25 मार्च को वापस ड्यूटी पर गया था.

साल 2009 में हुआ था विवाह, दो छोटी-छोटी बेटियां हैं

विशाल का विवाह साल 2009 में खड़गपुर शिमपुर की बबिता देवी से हुआ था. बिहू भारती और सृष्टि दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी सात वर्ष की है, वहीं छोटी चार वर्ष की है. परिजनों के साथ-साथ पूरे गांव के लोगों को शहीद के पार्थिव शरीर के आने के इंतजार है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें