प्रेम प्रसंग में आरजेडी विधायक की भतीजी सहित दो की हत्या, अपराधियों ने दोनों के सिर में मारी गोली, कोटा में साथ करते थे पढ़ाई

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंगेर : मुफस्सिल थाने के सदर ब्लॉक परिसर क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात प्रेमी युगल की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. मृत युवती मुंगेर के आरजेडी विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी बतायी जा रही है. वहीं, मृत युवक सुजावलपुर का रहनेवाला था. प्रेमी युगल को अपराधियों ने सिर में गोली मारी है. मुफस्सिल थाना पुलिस ने युवक और युवती का शव बरामद कर लिया है. देर रात मुंगेर सदर अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्ट कराने के लिए ले जाया गया.

जानकारी के मुताबिक, मृत युवती मुंगेर के आरजेडी विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी रिया ट्विंकल बतायी जाती है, जो उनके भाई मनोज कुमार यादव की पुत्री थी. रिया की मां मुंगेर सदर अस्पताल में कार्यरत है. लड़का सुजावलपुर का मोहम्मद इरशाद का पुत्र मोहम्मद आसिफ बताया जा रहा है. मोहम्मद आसिफ लखनऊ में पढ़ाई करता था. गत नौ सितंबर को एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए मुंगेर आया था. अपराधियों ने दोनों को सिर में गोली मारी है. दोनों युवक-युवती किस प्रकार सदर प्रखंड परिसर पहुंचे और किस प्रकार हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. पुलिस घटना के पीछे का सच जानने के लिए जांच शुरू कर चुकी है.

बताया जाता है कि सुजावलपुर निवासी एक युवक तथा विधायक की भतीजी रिया कोटा में कुछ दिनों तक पढ़ाई कर रही थी, जबकि कोटा के बाद युवती जहां दिल्ली में रहने लगी. वहीं, युवक लखनऊ चला गया. मृत युवती रिया की मां नीतू देवी मुंगेर सदर अस्पताल में एएनएम हैं. नीतू देवी का कहना है कि रिया शाम लगभग 7:00 बजे अपनी स्कूटी से अपने दोस्त के घर किताब लाने निकली थी, जो वापस नहीं लौटी. बाद में उसका शव सदर प्रखंड के पुराने मकान से बरामद हुआ है. बताया जाता है कि रिया के पिता मनोज कुमार यादव का लगभग पांच वर्ष पूर्व निधन हो गया था. मनोज मुंगेर के विधायक विजय कुमार विजय के सबसे छोटे भाई थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें