25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिलाधिकारी आवास पर बैठक कर बाहर निकलते ही DPO गिरफ्तार, …जानें क्या है मामला?

मधुबनी : जिले के मधवापुर में गलत तरीके से बैक लॉग शिक्षक नियोजन करने के मामले में नगर थाने ने डीपीओ स्थापना राजेश कुमार सिन्हा को मंगलवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, डीपीओ को उससमय गिरफ्तार किया गया, जब वे जिलाधिकारी आवास पर अधिकारियों की बैठक के बाद बाहर […]

मधुबनी : जिले के मधवापुर में गलत तरीके से बैक लॉग शिक्षक नियोजन करने के मामले में नगर थाने ने डीपीओ स्थापना राजेश कुमार सिन्हा को मंगलवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, डीपीओ को उससमय गिरफ्तार किया गया, जब वे जिलाधिकारी आवास पर अधिकारियों की बैठक के बाद बाहर निकले. बाहर निकलने के बाद नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय ने उन्हें गिरफ्तार किया. इसके बाद उन्हें थाने लाया गया और करीब एक घंटे तक मामले को लेकर पूछताछ की.

जानकारी के अनुसार, जिले के मधवापुर प्रखंड में अधिकारियों की मिलीभगत से 39 लोगों को गलत तरीके से शिक्षक नियोजन किये जाने की खबर मिली. कर्मियों और अधिकारियों ने इन फर्जी शिक्षकों को वेतन का भुगतान भी किया. बताया जा रहा है कि फर्जी रैकेट में मधवापुर बीइओ और डीपीओ राजेश कुमार सिन्हा प्रमुख रूप से शामिल थे. मामले में तत्कालीन शिक्षा पदाधिकारी ने कांड संख्या 135/19 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

बीते दिनों सदर एएसपी कामिनी बाला ने मामले का सुपरविजन करने के बाद अधिकारियों की गिरफ्तारी के आदेश दिये थे. डीपीओ राजेश कुमार सिन्हा की गिरफ्तारी के बाद शिक्षा महकमा में हड़कंप मचा है. इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा है कि वरीय अधिकारियों के आदेश के बाद कानूनी रूप से इन्हें गिरफ्तार किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें