30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पुलिस ने उखाड़ा शिवलिंग, उग्र लोगों ने किया पुलिस पर पथराव, कई वाहनों को फूंका

मधुबनी : बाबूबरही थाने के खोजपुर में उग्र भीड़ ने शिवलिंग उखाड़ने गयी पुलिस टीम पर गुरुवार को जम कर पथराव किया. साथ ही लोगों ने पुलिस की गाड़ी में आग लगा दी. इतना ही नहीं, कई अन्य गाड़ियों और जेसीबी को भी फूंक डाला. जानकारी के मुताबिक, पांच अप्रैल को रामनवमी के दिन एक […]

मधुबनी : बाबूबरही थाने के खोजपुर में उग्र भीड़ ने शिवलिंग उखाड़ने गयी पुलिस टीम पर गुरुवार को जम कर पथराव किया. साथ ही लोगों ने पुलिस की गाड़ी में आग लगा दी. इतना ही नहीं, कई अन्य गाड़ियों और जेसीबी को भी फूंक डाला.

जानकारी के मुताबिक, पांच अप्रैल को रामनवमी के दिन एक शिवलिंग मिला था. इस शिवलिंग को लेकर खोजपुर और नवकी टोला के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. इस विवाद को लेकर कई बार दोनों गांवों के लोग अनशन पर भी बैठे. मामले को सुलझाने के लिए स्थानीय विधायक और प्रशासनिक स्तर पर काफी पहली की गयी. इसी बीच भारी संख्या में पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अफसर बुधवार की रात करीब एक बजे खोजपुर पहुंचे और जेसीबी से शिवलिंग को उखाड़ लिया.

स्थानीय लोगों को जब इस बात की जानकारी मिली, तो वे विरोध करने लगे. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस बल पर पथराव करना शुरू कर दिया. इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये. मामला और बिगड़ता चला गया. उग्र लोगों ने जेसीबी और चार अन्य पुलिस वाहन में आग लगा दी. गांव में स्थिति तनावपूर्ण है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें