केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने आवास पर अस्ताचलगामी एवं उदयीमान भास्कर को अर्घ्य दिया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

लखीसराय: लोक आस्था के महापर्व छठ पर्व को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह शनिवार को अपने पैतृक गांव बड़हिया पहुंचे. जहां अपने आवास पर प्रत्येक वर्ष की भांति अस्ताचलगामी एवं उदयीमान भास्कर अर्ध दिये. अर्ध के बाद देर रात तक ग्रामीणों दोस्तों से भेंट कर टाल एवं अन्य समस्याएं से अवगत हुए. रविवार को बड़ी पोखर पर बिना सुरक्षा के भाजपा के फायर ब्रिगेड नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आम लोगों की तरह पोखर का परिक्रमा किया. परिक्रमा के बाद घंटों पोखर पर बैठकर किसानों युवाओं एवं आमलोगों से बातचीत किया.

इसके पूर्व युवा, बच्चेव किसानों के साथ जमकर फोटो सेशन किया. जबकि, नवजवानों ने उनके साथ जमकर सेल्फी लिया. जैसे फिल्म के हीरो हो. बड़हिया टाल विकास समिति के संयोजक संजीव कुमार रामनारायण कुमार श्यामनंदन सिंह सहित दर्जनों ने भी टाल समस्याओं पर विस्तार से चर्चा किया और कहा कि अपने विभाग का योजना बड़हिया को दे. जिस पर मंत्री ने कहा देखते हैं कि यहां के लिए क्या लाभ दायक हो सकता है. पोखर के बाद नपं अध्यक्ष मंजू देवी के आवास पर बैठे जहां भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रो देवानंद साहु, अधिवक्ता बबीता देवी, राजनाथ सिंह, प्रदेश जदयू के सेवा दल के महासचिव सुजीत कुमार राम, शोभा सिंह, सुमन कुमार, वार्ड पार्षद अमित कुमार प्रखंड माध्यमिक शिक्षक संघ के सचिव सुधीर कुमार सिंह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे. वहां से सीधे पटना के लिए रवाना हो गये.

बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को लखीसराय पहुंचे शुक्रवार को पूर्व विधायक कृष्ण चंद्र प्रसाद सिंह के पुत्र शोक पर उनके आवास पर जाकर सांत्वना दिया. सूर्यगढा के पोखरमा के सूर्य मंदिर जाकर दर्शन किया. शनिवार को अपने पैतृक गांव बड़हिया पहुंचे जहां दो दिन बिताएं और ग्रामीण लोगों से मिलने का काम किया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें