30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

रामगंज-बेलवा प्रधानमंत्री मुख्य सड़क के गोरुखाल पंचायत स्थित सम्राट चाय फैक्ट्री के समीप तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर गिरने से बाइक चालक 22 वर्षीय युवक मो0 राजू पिता मो खलील ग्राम गेरालोटी पंचायत गोरुखाल थाना पोठिया गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसकी मौत हॉस्पिटल ले जाने के दौरान रास्ते में ही हो गयी.

पोठिया(किशनगंज).रामगंज-बेलवा प्रधानमंत्री मुख्य सड़क के गोरुखाल पंचायत स्थित सम्राट चाय फैक्ट्री के समीप तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर गिरने से बाइक चालक 22 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसकी मौत हॉस्पिटल ले जाने के दौरान रास्ते में ही हो गयी. घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है. घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी,जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंचे स्वजनों ने आनन-फानन में युवक को बंगाल के चोपड़ा अस्तपताल ले जाने लगे,मगर युवक ने आधे रास्ते मे ही दम तोड़ दिया.मृत युवक की पहचान परिजनों ने मो0 राजू पिता मो खलील ग्राम गेरालोटी पंचायत गोरुखाल थाना पोठिया के रूप में की है.प्राप्त जानकारी के अनुसार यह सड़क दुर्घटना उस वक्त घटी जब मृतक मो0 राजू गुरुवार को मोटरसाइकिल से रामगंज की ओर से घर वापस आ रहा था कि इसी बीच घर पहुंचने से एक किमी पहले सम्राट चाय फैक्टरी की निकट तेज गति बाइक अनियंत्रित हो गयी और युवक बाइक से दूर सड़क पर जा गिरा,. ससे युवक मो राजू के सिर पर गहरी चोट लगी.जिसकी मौत अस्तपताल ले जाने के क्रम में हो गयी.स्थानीय लोगों ने कहा कि अगर युवक हेलमेट पहना रहता तो आज उसकी मौत नहीं होती.इधर मृतक के गांव मे मातमी सन्नाटा छा गयी है.शुक्रवार को पोठिया पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौप दिया गया. घटना के संबंध में जितनी मुँह उतना बात सुनी जा रही है कोई बाइक की टक्कर तो कोई पिक उप का धक्का मार कर भागना बता रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें