29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अवैध संबंध की आशंका में पहले पत्नी के गले में साड़ी का पल्लू फंसाकर कर दी हत्या और उसके बाद…

किशनगंज : बिहार के किशनगंज में चरित्र पर सवाल उठाते हुए पहले पत्नी के गले में साड़ी का पल्लू फंसाकर उसकी हत्या कर दी और फिर घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे पति ने सीधे पुलिस थाने पर पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया. जहां पुलिस भी वाकये को सुन कर सन्न रह गयी और […]

किशनगंज : बिहार के किशनगंज में चरित्र पर सवाल उठाते हुए पहले पत्नी के गले में साड़ी का पल्लू फंसाकर उसकी हत्या कर दी और फिर घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे पति ने सीधे पुलिस थाने पर पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया. जहां पुलिस भी वाकये को सुन कर सन्न रह गयी और उसे गिरफ्तार कर लिया. सनसनीखेज घटना बहादुरगंज थाने के मंडल टोला डोहर गांव मे शनिवार को दिन में ही घटित हुई है.

उधर, बहादुरगंज पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज भेज दिया है. मिली सूचना के अनुसार, हत्यारा पति मंडल टोला डोहर निवासी 30 वर्षीय बदरूल आलम ने दिन के करीब 12 बजे ही घर पर पत्नी तमन्ना बेगम से कहा- सुनी की एवं देखते ही देखते उसके गले में साड़ी का पल्लू बांध कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. हो-हल्ला के बीच आसपास के लोग जब तक स्थल पर आये, सबकुछ खत्म हो चुका था.

आत्मसमर्पण कर चुके हत्यारे पति बदरुल ने बताया कि टेना कोचाधामन स्थित मायके में पत्नी का किसी गैर-मर्द से अवैध संबंध था. लाख कोशिश के बाद भी स्थिति में सुधार नहीं दिखा तो उक्त कदम को अंजाम दिया. हत्यारा पति के मुताबिक, उसकी शादी 2013 में हुई थी, जिससे अभी दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं. मामले के बाबत थानाध्यक्ष इरशाद आलम ने बताया कि प्रकरण में पुलिस घटना की गहन छानबीन में जुटी है. प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही हत्यारा पति को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें