1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. road accident in khagaria and bhagalpur caused death as truck crushed wife husband in khagaria skt

Bihar: खगड़िया में ट्रक से रौंदे जाने पर पति-पत्नी की मौत, भागलपुर में ट्रैक्टर के नीचे आकर मजदूर की मौत

खगड़िया में एक भीषण सड़क हादसे में पति पत्नी की मौत मौके पर ही हो गयी. पसराहा थाना क्षेत्र में यह हादसा शुक्रवार को हुआ. इस हादसे में बच्चे की जान बची है लेकिन जख्मी हालत में उसका इलाज कराया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में सड़क हादसा
बिहार में सड़क हादसा
प्रभात खबर

खगड़िया में एक भीषण सड़क हादसे ने पति-पत्नी की जिंदगी ले ली. घटना पसराहा थाना क्षेत्र का है जहां एक तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. बाइक पर सवार पति-पत्नी और बच्चे रौंदे गये. इस हादसे में पति और पत्नी की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

5 वर्षीय बच्चे की बची जान, मां-पिता की मौत

बताया जा रहा है कि मृतक परिवार सुल्तानगंज के निवासी थी. बाइक पर सवार होकर पति-पत्नी अपने 5 वर्षीय बच्चे के साथ जा रहे थे. अचानक तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बाइक को रौंद दिया. इस हादसे में पति-पत्नी की मौत मौके पर ही हो गयी. जबकि मासूम की जान किसी तरह बच गयी. घटना पसराहा थाना क्षेत्र के पिंतुंझीया ढ़ाला के पास का है.

ट्रक लेकर चालक फरार

हादसे की जानकारी जब मृतकों के परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया. एक साथ दो लोगों की जान चले जाने की घटना ने सबको स्तब्ध करके रख दिया है. वहीं हादसे के बाद ट्रक का चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बच्चे को अस्पताल ले जाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया में जुटे.

भागलपुर में सड़क हादसा

इधर सड़क हादसे की एक खबर भागलपुर से आ रही है जहां एक ट्रैक्टर के नीचे दबने से मजदूर की मौत हो गयी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भागलपुर में स्मार्ट सिटी के काम में लगे एक ट्रैक्टर पर ईंट लदा हुआ था. चालक का दामाद पीछे डाले पर बैठा था. अचानक वो ट्रैक्टर से नीचे गिर गया और पहिये के नीचे आने से उसकी मौत हो गयी. ट्रैक्टर चालक उसके ससुर ही थे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें