25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खगड़िया : अपराधी को गिरफ्तार करने गये थानाध्यक्ष को गोली मारी

खगड़िया : हत्या, अपहरण, लूट जैसे संगीन मामले के आरोपित अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पहुंचे मुफस्सिल थानाध्यक्ष को अपराधियों ने गोली मारी दी. घटना सोमवार रात की है. जख्मी थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह का इलाज सदर अस्पताल में किया गया. गोली थानाध्यक्ष के दाहिने पैर में लगी है. चिकित्सक ने उन्हें बेहतर इलाज के […]

खगड़िया : हत्या, अपहरण, लूट जैसे संगीन मामले के आरोपित अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पहुंचे मुफस्सिल थानाध्यक्ष को अपराधियों ने गोली मारी दी. घटना सोमवार रात की है. जख्मी थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह का इलाज सदर अस्पताल में किया गया. गोली थानाध्यक्ष के दाहिने पैर में लगी है. चिकित्सक ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है.

खगड़िया : अपराधी को
पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में उक्त अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. साेमवार की रात उदय साह के अपहरण के आरोपित भदास दक्षिणी गांव निवासी अर्जुन सिंह के पुत्र सुजय सिंह उर्फ फाइटर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने गयी थी. घटना रात के 11:30 बजे की है. पुलिस को सचूना मिली थी कि फाइटर अपने घर पर मौजूद है. इस सूचना के बाद थानाध्यक्ष आशीष दल बल के साथ भदास दक्षिणी पंचायत के वार्ड नंबर 14 पहुंचे.
पुलिस ने भगवानी गड्ढा के पास पहुंच कर घर को घेर लिया. इसी दौरान अपराधियों को पुलिस के पहुंचने की भनक लग गयी. अपराधी पास के महावीर मंदिर के पीछे छिप गये और फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों ने आठ से दस राउंड गोलियां चलायी. एक गोली थानाध्यक्ष को लगी और वह गिर पड़े. साथ में गये पुलिसकर्मियों के सहयोग से उन्हें गाड़ी में बिठाया गया. तब तक अपराधी अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकला. पुलिस ने घायल थानाध्यक्ष को अस्पताल लाया. थानाध्यक्ष को गोली लगने की खबर पाकर वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. इधर, घटना के बाद मंगलवार को अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगह छापेमारी की लेकिन आरोपी फाइटर की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.
सुजय सिंह उर्फ फाइटर कई मामलों का आरोपित है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा.
अनिल कुमार सिंह, एसपी, खगड़िया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें