29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

काको में संदेहास्पद स्थिति में लापता वृद्ध की हुई मौत

काको थाना क्षेत्र के भेलावार ओपी अंतर्गत मुरासा गांव निवासी रामेश्वर दास नामक एक वृद्ध की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी.

जहानाबाद. काको थाना क्षेत्र के भेलावार ओपी अंतर्गत मुरासा गांव निवासी रामेश्वर दास नामक एक वृद्ध की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. रामेश्वर दास अपनी पत्नी के साथ शुक्रवार को बैंक से पैसा निकालने के लिए घर से जहानाबाद आये थे. सुबह 10 बजे अपने घर से चले थे. देर शाम जब वे घर नहीं लौटे, तो परिजनों ने खोजबीन करनी शुरू कर दी. शुक्रवार की देर शाम उन्हें अस्पताल से सूचना मिली कि एक महिला अस्पताल में भर्ती है जो जख्मी हालत में है और उसका इलाज किया जा रहा है. उनके परिजन अस्पताल से कुंती देवी को लेकर घर चले गये किंतु रामेश्वर दास का कहीं पता नहीं चला. शनिवार को जब वे लोग फिर से खोजबीन शुरू की, तो पता चला कि पोस्टमार्टम हाउस में कोई लावारिस लाश रखा है. लाश को पुलिस ने शुक्रवार की शाम दरधा नदी के पास से बरामद की थी और उसे पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया था. रामेश्वर दास के शरीर पर चोट के निशान हैं. पुलिस को आशंका है कि किसी वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है, किंतु उनके परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें