27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोदीपुर में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

कड़ौना थाना क्षेत्र के लोदीपुर में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी. मारपीट की घटन को लेकर एक पक्ष के संजय सिंह ने स्थानीय थाने में बुटन कुमार, रंजीत कुमार समेत तीन नामजद के खिलाफ मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

जहानाबाद

. कड़ौना थाना क्षेत्र के लोदीपुर में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी. मारपीट की घटन को लेकर एक पक्ष के संजय सिंह ने स्थानीय थाने में बुटन कुमार, रंजीत कुमार समेत तीन नामजद के खिलाफ मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराई है. सूचक ने पुलिस को दिये शिकायत में कहा है कि सभी आरोपित लाठी-डंडे एवं लोहे की रॉड लेकर आये और गाली देने लगे. गाली देने से मना किया तो जान मारने की नियत से मारपीट करना शुरू कर दिया. इस क्रम में हो-हल्ला सुनकर मेरा भाई-भतीजा मुझे बचाने आया तो आरोपित ने उसे भी मारपीट कर जख्मी कर दिया. साथ ही हथयार लहराने लगा और जाते-जाते मेरे गले से सोने का चेन छीन लिया. शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपित घर पर चढ़ कर महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया तथा घर पर ईंट-पत्थर फेंका. इधर दूसरे पक्ष के सुमिना देवी ने पुलिस को दिये शिकायत में कहा है कि 3 जून को मैं अपने घर पर था तभी मंटू कुमार, सोनू कुमार, संजय यादव गाली-गलौज करने लगा. गाली देने से मना किया तो सभी आरोपितों ने मिल कर मारपीट किया. इस बीच मेरा पुत्र प्रिंस कुमार बचाने के लिए आया तो सभी लोगों ने मिलकर उसके साथ भी मारपीट की. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें