33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : जहानाबाद में विधवा महिला और उसके दो बच्चों पर एसिड अटैक

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में एक विधवा महिला और उसके दो बच्चों पर एसिडफेंके जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मामला जिला मुख्यालय स्थित पंचमहल्ला मुहल्ले का है. जहां घर में दो बच्चों के साथ सोयी विधवा महिला पर शनिवार देर रात अपराधियों ने एसिड फेंककरजिंदा जलानेका प्रयासकिया. इस घटना में दो […]

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में एक विधवा महिला और उसके दो बच्चों पर एसिडफेंके जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मामला जिला मुख्यालय स्थित पंचमहल्ला मुहल्ले का है. जहां घर में दो बच्चों के साथ सोयी विधवा महिला पर शनिवार देर रात अपराधियों ने एसिड फेंककरजिंदा जलानेका प्रयासकिया. इस घटना में दो बच्चों सहित महिला गंभीर रूप से झुलस गयी.

तेजाब हमले के बाद चीख पुकार सुन कर पहुंचे पड़ोसियों ने आनन-फानन में महिला को जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुएमहिलाको पीएमसीएच रेफर कर दिया. वहीं दोनों बच्चों का इलाज जहानाबाद के सदर अस्पताल में चल रहा है. नगर थाना के प्रभारी एसके शाही ने मामलेकेसंबध में जानकारी देते हुए बताया कि पंचमहल्ला इलाके में घर में सोयी विधवा महिला और उसके दो बच्चों परअज्ञातलोगों ने एसिड अटैक करजख्मीकर दिया. उन्होंने बताया कि घटना के वक्त पीड़ित महिला अपने दोनों बच्चों के साथ ग्राउंड फ्लोर स्थितअपने कमरे में सो रही थी. तभी अज्ञात लोगों ने खिड़की से एसिड फेंक कर तीनों को जख्मी कर दिया.

एसके शाही ने कहा कि पीड़ित महिला ने इस मामले में अपने पति के बड़े भाई पर आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक संपत्ति विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना के बाद से ही पीड़ित महिला के पति का बड़ा भाई फरारचलरहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें