25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamui News : पटना-जसीडीह मेमू की महिला बोगी में लगी थी आग, जांच के क्रम में मिली शराब की बोतल

छानबीन में जुटे रेलवे पदाधिकारी

झाझा.

किऊल रेलवे स्टेशन पर पटना-जसीडीह मेमू गाड़ी की महिला बोगी में लगी आग की जांच शुक्रवार को झाझा मेमू कारशेड में की जा रही है. जांच के दौरान जली ट्रेन में शराब की बोतल पायी गयी. शराब की बोतल मिलते ही पूरे रेलवे महकमे में हड़कंप मच गया. महिला कोच से सटा मोटर कोच है, जो घटना में पूरी तरह जल चुका है. जली कोच में मोटर रखा हुआ है. उस पर शराब की खाली बोतल मिली. इसके अलावा अन्य मोटर कोच में भी शराब की खाली कार्टून के टुकड़े पाये गये. एक साथ कई जगहों पर शराब के कार्टून व बोतल मिलने से रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मचा है. कुछ अधिकारियों ने संदेह जताया कि डीडीयू से, जो गाड़ी पटना होते हुए झाझा आती है, उस ट्रेन में शराब तस्कर मोटरकोच में शराब तस्करी करते हैं. लेकिन मोटर कोच में लॉक लगा रहता है. यह जांच का विषय है कि आखिर वह मोटर कोच खुला कैसे. जबकि जानकारों का मानना है कि उक्त मोटरकोच की चाबी ट्रेन के पायलट के पास होती है.

कहते हैं मंडल विद्युत अभियंता

ट्रेन में शराब की बोतल व खाली कार्टून पाये जाने पर मंडल विद्युत अभियंता संजीव कुमार ने बताया कि पहली बार शराब नहीं पायी गयी है. पहले भी शराब पायी गयी है. कई बार हमने रेलवे के उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी है. बीते 18 मई को भी जो ट्रेन आयी थी, उसमें कई जगह पर शराब के कार्टून मिले थे. इसकी सूचना बीते 22 मई को उच्चाधिकारियों को भेजी गयी है. सहायक कमांडेंट को बुलाकर संयुक्त निरीक्षण किया गया था और इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को दी गयी है. बहरहाल यह जांच का विषय है कि शराब का कार्टून कैसे आया. मंडल विद्युत अभियंता संजीव कुमार ने बताया कि जांच के बाद ही सब स्पष्ट हो पायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें