25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamui News : गेट बंद हो, तो पार नहीं करें रेलवे कॉसिंग

अंतरराष्ट्रीय समपार जागरूकता दिवस पर चलाया अभियान

झाझा.

दानापुर मंडल के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर झाझा, जमुई के कई फाटकों पर अंतरराष्ट्रीय समपार जागरूकता दिवस के मौके पर गुरुवार को आमलोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाया गया. इसे लेकर यातायात निरीक्षक रवि गुप्ता ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय समपार जागरूकता दिवस के मौके पर रेलवे समपार पर होने वाली दुर्घटनाओं के प्रति लोगो में जागरूकता पैदा करने के लिए कई तरह के कार्यक्रम किये गये हैं. उन्होंने बताया कि इसके लिए हमलोगों ने आम लोगों को सतर्कता बरतते हुए रेलवे क्रॉसिंग की बात बताया. उन्होंने बताया कि रेलवे क्रॉसिंग के दौरान दाएं-बाएं दोनों तरफ देखकर ही क्रॉसिंग करें. यदि गेट बंद हो तो किसी भी हाल में लेवल क्रॉसिंग पार ना करें. इससे न सिर्फ आप सुरक्षित रहेंगे, बल्कि रेलवे भी सुरक्षित रहेगा. मौके पर स्टेशन प्रबंधक रविकांत माथुरी, राजेश कुमार समेत कई लोग मौजूद थे.

आगामी 9 जून को रद्द रहेगी टाटा-बक्सर-टाटा एक्सप्रेस

झाझा.

दक्षिण पूर्व रेलवे के बेरो व राम कनाली सेक्शन के बीच लेवल क्रॉसिंग गेट नंबर ए 145 स्थान पर नॉर्मल साइट सब-वे कार्य को लेकर आगामी 9 जून को 9 घंटे का ब्लॉक लिया जायेगा. इस कारण टाटा-बक्सर-टाटा एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 18183 अप व 18184 डाउन रद्द रहेगी. आसनसोल मंडल सूचना पदाधिकारी दीप्तिमय दत्त ने बताया कि रेल संसाधनों के आधुनिकीकरण कार्य को लेकर ऐसा किया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें