27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ई रिक्शा चालक संघ ने की हड़ताल

जमुई : ई रिक्शा चालक संघ के सदस्यों ने गुरुवार को प्लस टू उच्च विद्यालय जमुई के मैदान में एक आवश्यक बैठक की. बैठक में संघ के सदस्यों के साथ हो रहे परेशानी के बाबत विचार-विमर्श किया. इस मौके पर उपस्थित संघ के जिला अध्यक्ष कुंदन यादव ने बताया कि हम अपने जीवन-यापन को लेकर […]

जमुई : ई रिक्शा चालक संघ के सदस्यों ने गुरुवार को प्लस टू उच्च विद्यालय जमुई के मैदान में एक आवश्यक बैठक की. बैठक में संघ के सदस्यों के साथ हो रहे परेशानी के बाबत विचार-विमर्श किया. इस मौके पर उपस्थित संघ के जिला अध्यक्ष कुंदन यादव ने बताया कि हम अपने जीवन-यापन को लेकर टोटो वाहन को चलाते हैं.

लेकिन इस दौरान हमारे संघ के सदस्यों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बीते चार दिन पूर्व नगर क्षेत्र के बाबू टोला महिसौड़ी निवासी टोटो चालक निरंजन कुमार के साथ मलयपुर बाजार में कुछ असामाजिक तत्वों ने मारपीट की. इसे लेकर शिकायत करने के पश्चात भी पुलिस के द्वारा अबतक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है. जिससे टोटो चालकों में आक्रोश व्याप्त है. इसके अलावे पुलिस के द्वारा भी टोटो चालकों से जबरन वसूली की जाती है.
इससे भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बैठक में चालकों के साथ हो रहे समस्या को लेकर जिला के वरीय पदाधिकारी से मिल कर अवगत कराने सहित अलग-अलग मार्ग को लेकर किराया निर्धारण करने को लेकर विचार-विमर्श किया गया. टोटो चालक संघ के सदस्यों ने बताया कि आगामी 18 अक्तूबर को अपनी समस्याओं को लेकर सर्वप्रथम पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर सुरक्षा की गुहार लगायी जायेगी. मौके पर मो शमशाद, राजीव साह, दीपक ठाकुर , मानिक दास, मो सद्दाम, चिराग कुमार समेत संघ के दर्जनों सदस्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें