26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क पार कर मंदिर में पूजा करने जा रही महिला को बाइक ने मारी ठोकर, मौत पर मचा कोहराम

सड़क पार कर मंदिर में पूजा करने जा रही महिला को बाइक ने मारी ठोकर, मौत पर मचा कोहराम भगवानपुर थाना क्षेत्र के बिठौली गांव में हुई घटना.

हाजीपुर. हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच-22 पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के बिठौली गांव के समीप बाइक की ठोकर से घायल एक महिला की सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गयी. मृतक महिला पूजा करने के लिए सड़क के दूसरे किनारे स्थित मंदिर में जा रही थी. मृतक की पहचान बिठौली गांव निवासी अनिल कुमार सिंह की पत्नी सुभद्रा देवी बताई गयी है. महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. सदर अस्पताल पहुंची नगर थाना की पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह भगवानपुर थाना क्षेत्र के बिठौली गांव निवासी अनिल कुमार सिंह की 32 वर्षीय पत्नी सोमवती अमावस्या पूजा के लिए घर के पास स्थित सड़क के दूसरे किनारे जा रही थी. इसी दौरान सड़क पार करने के क्रम में मुजफ्फरपुर की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने महिला को जबरदस्त ठोकर मार दी. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. मौके पर जुटे लोगों ने बाइक सवार को पकड़ लिया. परिजनों ने घायल महिला को इलाज के लिए हाजीपुर के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. परिजन घायल को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. महिला की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया. बताया गया कि बाइक सवार युवक परीक्षा देने पटना जा रहा था. लोगाें ने युवक की बाइक को जब्त करने के बाद उसे परीक्षा देने के लिए भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें