24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शहर में अवैध पार्किंग करनेवालों के खिलाफ पुलिस ने छेड़ा अभियान

हाजीपुर नगर थाने की पुलिस ने विभिन्न चौक-चौराहों, कचहरी कैंपस तथा सड़क पर एवं सदर अस्पताल में बिना पार्किंग जोन में बाइक या चारपहिया वाहन खड़े करने वाले लोगाें के विरुद्ध अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर 38 वाहनों का एचएचडी मशीन के माध्यम से इ-चालान काट कर लगभग 65 हजार रुपये राजस्व की वसूली की.

हाजीपुर नगर थाने की पुलिस ने विभिन्न चौक-चौराहों, कचहरी कैंपस तथा सड़क पर एवं सदर अस्पताल में बिना पार्किंग जोन में बाइक या चारपहिया वाहन खड़े करने वाले लोगाें के विरुद्ध अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर 38 वाहनों का एचएचडी मशीन के माध्यम से इ-चालान काट कर लगभग 65 हजार रुपये राजस्व की वसूली की. पुलिस की कार्रवाई से पूरे शहरी क्षेत्र के बाइक चालकों एवं कार चालकों में हड़कंच मच गया. इस दौरान कई जगहों पर पुलिस एवं बाइक चालकों के बीच नोक-झोंक भी हुई. वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर नगर थाने के एसआइ पुष्पम प्रज्ञा के नेतृत्व में एसआइ अविनाश कुमार, राहुल कुमार तथा संदीप कुमार के साथ पुलिस टीम ने अभियान चलाकर थाना क्षेत्र के गांधी चौक, त्रिमूर्ति चौक, कचहरी कैंपस, अस्पताल रोड, सदर अस्पताल परिसर, कचहरी रोड, सुभाष चौक आदि स्थानों पर सड़क किनारे तथा नो पार्किंग जोन में बाइक या अन्य कोई भी वाहन खड़े करने वाले का चालान काटा. बताया गया कि शहर में लोग बिना वजह जहां-तहां बाइक एवं अन्य वाहन खड़े कर दे रहे हैं, जिससे आये दिन विभिन्न मार्गों पर सड़क जाम की समस्या उत्पन्न होने के साथ ही बाइकों की चोरी की भी शिकायतें मिल रही है. इघर-उघर बाइक खड़ा करने के कारण बाइक चोर आसानी से चोरी कर निकल जा रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें