25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिपरहिया के मुर्गी लेयर फार्म में बेतिया के मजदूर की गोली मारकर हत्या

बरौली थाने के पिपरहिया गांव में रविवार की सुबह मुर्गी लेयर फार्म के मजदूर को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद हथियार लहराते हुए अपराधी फरार हो गये.

बरौली. बरौली थाने के पिपरहिया गांव में रविवार की सुबह मुर्गी लेयर फार्म के मजदूर को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद हथियार लहराते हुए अपराधी फरार हो गये. घटना की वजह आपसी रंजिश बतायी जा रही है. मृत मजदूर की पहचान पश्चिम चंपारण के लक्ष्मीपुर गांव का निवासी आनंद महतो के पुत्र 21 वर्षीय गुड्डू महतो के रूप में हुई. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, इस मामले में जांच और कार्रवाई के लिए एसपी स्वर्ण प्रभात ने सदर एसडीपीओ-टू के नेतृत्व में एसआइटी गठित की है. बता दें कि फार्म मालिक से 20 लाख रुपये मांगे गये थे, जिसके बाद घटना को अंजाम दिया गया. बताया जाता है कि बरौली थाने के नवादा गांव निवासी इमरान आलम से सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के सुरहिया गांव निवासी अपराधी फरहान अली द्वारा 12 जून को फोन कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी थी. रंगदारी की रकम नहीं चुकाने पर 14 जून को दोबारा धमकी दी गयी. फिर 26 जून को रंगदारी मांगे जाने के बाद पीड़ित ने बरौली थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस मामले की जांच कर रही थी कि बाइक सवार अपराधियों ने रविवार की सुबह पिपरहिया गांव में स्थित इमरान आलम के अंडा लेयर फार्म पर पहुंचकर चंपारण के मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद बरौली, माधोपुर, मांझा थाने से भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया. सदर एसडपीओ-टू, इंस्पेक्टर ने जांच शुरू कर दी. वहीं अंडा लेयर फार्म पर काम करनेवाले गुड्डू की हत्या की खबर जैसे ही आसपास के गांवों में पहुंची, सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गये. सबके अंदर एक ही सवाल था कि गुड्डू तो एक मजदूर था, उसकी किसी से क्या दुश्मनी थी, फिर उसे गोली क्यों मारी गयी. गुड्डू तथा उसके परिवार के लोग लेयर फार्म पर काम कर अपनी रोजी-रोटी चलाते थे, जो बचता उसे घर पर खर्चे के लिए भेज देते. उसका संपर्क भी क्षेत्र में नहीं था. फिर उसकी हत्या कर देने का सबब क्या है. अगर हत्यारे की दुश्मनी फार्म मालिक से थी, तो मजदूर को निशाना क्यों बनाया गया. इस संंबंध में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है. सीसीटीवी से शूटर की पुलिस ने पहचान कर ली है, जल्द ही हत्या में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. एसआइटी छापेमारी कर रही है, किसी भी हाल में दोषी को बख्शा नहीं जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें