24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Murder In Gaya: घर में सोयी छात्रा की गला रेतकर हत्या, करीबी रिश्तेदार पर शक

Murder In Gaya: बिहार के गया जिले के शेरघाटी के बनियाडीह गांव में 12वीं की एक छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है.

Murder In Gaya: गया. बिहार के गया जिले में 12वीं की एक छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है. यह वारदात शेरघाटी के बनियाडीह गांव में हुई. युवती अपने छोटे भाई के साथ घर में सो रही थी. उसका शव मंगलवार सुबह जमीन पर पड़ा हुआ मिला. मृतका की मां ने अपने करीबी रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि, हॉरर किलिंग की आशंका जताई जा रही है. मृतक युवती के किसी से प्रेम संबंध होने की भी चर्चा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बगल में सोये भाई को नहीं लगी हत्या की खबर

जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान पूजा कुमारी के रूप में हुई है. वह 12वीं की छात्रा थी. उसकी मां ने बताया कि जब वह सुबह घर में झाड़ू देने आई तो उसे मरा हुआ पाया. बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान पूजा का 8 से 10 साल की उम्र का छोटा भाई भी घर में मौजूद था, मगर उसे हत्या की भनक नहीं लगी, वो सोया ही रहा. घर घास-फूस और खपरैल का बना हुआ है.

Also Read: Bihar Weather: मानसून को सक्रिय होने में लगेंगे और दो चार दिन, बारिश के बाद पटना में बढ़ी उमस

हत्या कार कारण स्पष्ट नहीं

सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. डॉग स्क्वॉयड को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस को घटनास्थल से कुछ कपड़े मिले हैं. उनकी जांच की जा रही है. पुलिस को हॉरर किलिंग के एंगल से भी जांच कर रही है. चर्चा है कि युवती का गोतिया में किसी से प्रेम संबंध होने पर उसकी हत्या कर दी गई. हालांकि, असली वजह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें