26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिहिर हत्याकांड में हुई प्रशासनिक कार्रवाई, आइजीबीएस स्कूल हुआ सील

मिहिर हत्याकांड में जिलाधिकारी के निर्देश पर गुरुवार को शिक्षा विभाग द्वारा विभागीय कार्रवाई के तहत विद्यालय को सील कर दिया.

वजीरगंज. मिहिर हत्याकांड में जिलाधिकारी के निर्देश पर गुरुवार को शिक्षा विभाग द्वारा विभागीय कार्रवाई के तहत विद्यालय को सील करते हुए वजीरगंज थाना में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी द्वारा आइजीबीएस स्कूल के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवायी गयी है. इस दौरान इंदिरा गांधी बेसिक स्कूल के आवासीय परिसर को छोड़कर अन्य कमरे को सील कर दिया गया है. सीओ निशा आनंद एवं थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि एसडीओ के आदेश पर डीपीओ एवं डीएसपी व पुलिस बल की मौजूदगी में आइजीबीएस स्कूल को सील कर दिया गया है. इसमें कार्यालय, शिक्षण कक्ष एवं बिना गेट के कमरों में रखे सामग्रियों की सूची सहित अन्य दो कमरों को सील कर दिया गया है. विभागीय नोटिस चिपकाया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने विद्यालय प्रबंधक के विरुद्ध प्राथमिक दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. विदित हो कि कि पूर्व में विद्यालय संचालक के पुत्र को इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसमें उसने हत्या करने की बात स्वीकार की थी. इस मामले में अन्य आरोपियों की पहचान कर कानूनी कार्रवाई किया जाना पुलिस के लिए चुनौती बनी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें