गया, नवादा, मुंगेर व भागलपुर में सीएम नीतीश की सभा, कहा, जात पर मत जाइयेगा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कहा, हमने सिर्फ काम किया, उसी के लिए वोट मांगते हैं
गया/नवादा/ मुंगेर/ भागलपुर. गया के गुरुआ, नवादा के वारिसलीगंज, मुंगेर के तारापुर व भागलपुर के गोराडीह में गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनावी सभाओं को संबोधित किया. गया के गुरुआ में सीएम नीतीश ने कहा कि मैंने सिर्फ बिहार के विकास के लिए काम किया है और उसी के लिए वोट भी मांगने आया हूं.
हमने लगभग 13 वर्षों में ईमानदारी के साथ सेवा की है. जात पर मत जाइयेगा, असली जात तो हम है, जो विकास के लिए हमेशा काम कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि हमने किसी से समझौता नहीं किया. उन्होंने कहा कि 15 वर्षों तक पति-पत्नी ने राज किया. उस वक्त पता ही नहीं चलता था कि सड़क में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क. वहीं, नवादा के वारिसलीगंज में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशहित में काफी काम किया है.
खासकर गरीबों के लिए विभिन्न योजनाएं चलायी गयी हैं. साथ ही मुंगेर के तारापुर में सीएम ने कहा कि हम सेवा करते हैं, मेवा की कभी चिंता नहीं की.
यही कारण है कि आज बिहार में विकास की गंगा बह रही है. इधर, भागलपुर के गोराडीह में मुख्यमंत्री ने कहा कि 2006 में देश में पहली बार हमने पंचायत चुनाव में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण देकर इतिहास रचा. घूंघट व दरवाजे के अंदर रहने वाली महिलाएं आज देश की सेवा में हाथ बंटा रही हैं. स्वयं सहायता समूह से जुड़कर और भी ज्यादा सशक्त हो रही हैं.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें