30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गया : रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का नग्न शव, तफ्तीश में जुटी पुलिस

गया : गया-मुगलसराय रेलखंड पर गुरारू में शुक्रवार को एक युवक का नग्न शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है. वहीं, शव के नग्न होने पर कई तरह की चर्चा का बाजार गर्म है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है. पुलिस पता लगाने में जुटी है कि […]

गया : गया-मुगलसराय रेलखंड पर गुरारू में शुक्रवार को एक युवक का नग्न शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है. वहीं, शव के नग्न होने पर कई तरह की चर्चा का बाजार गर्म है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है. पुलिस पता लगाने में जुटी है कि युवक की हत्या की गयी है या ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है.

जानकारी के मुताबिक, गया-मुगलसराय रेलखंड के गुरारू रेलवे स्टेशन के पश्चिमी केबिन के समीप पोल संख्या 491/23 के नजदीक अप और डाउन मेन लाईन के बीच रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात युवक का शव शुक्रवार की सुबह मिलने से आसपास के लोगों के बीच सनसनी फैल गयी. युवक का शव पूरी तरह नग्न अवस्था में था. युवक की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच बतायी जा रही है. वहीं, युवक के हाथ पर गोदने से धर्मेंद्र लिखा हुआ है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रेल पुलिस शव का पंचनामा करने में जुटी है.

मौके पर पहुंचे रेल पुलिस के एएसआई हरिलाल प्रसाद ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. वहीं, दूसरी ओर लोगों के बीच युवक का नग्न शव मिलने की चहुंओर चर्चा हो रही है. कुछ लोग इसे हत्या मान रहे हैं, तो कुछ लोग इसे ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत बता रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें