झारखंड में बनेगा रालोसपा का नया संगठन : नागमणि

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गया : एक दिवसीय दौरे पर गया पहुंचे राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने बुधवार को अपने समर्थकों के साथ बैठक की. उन्होंने जहानाबाद उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी अभिराम शर्मा के पक्ष में चुनाव प्रचार-प्रसार करने सहित झारखंड, पंजाब सहित अन्य राज्यों में रालोसपा को मजबूत करने पर चर्चा की. इस दौरान वहां मौजूद पंजाब की राजनीति में सक्रिय रहनेवाले थॉमस मिसी व डाइनियल खाेखला को रालोसपा में शामिल होने पर बधाई दी. प्रभात खबर से बातचीत में पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने कहा कि झारखंड में रालोसपा को मजबूत करने के लिए नये सिरे से संगठन बनाया जायेगा. इस बाबत रांची में 30 मार्च को कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.

मई में पंजाब में होगा प्रदेश स्तरीय सम्मेलन
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बताया कि पंजाब में काफी संख्या में बिहारी रहते हैं. वहां रालोसपा को मजबूत करने के लिए अभियान शुरू किया गया है. इस बाबत पंजाब की राजनीति में सक्रिय रहनेवाले थॉमस मिसी व डाइनियल खाेखला को रालोसपा से जोड़ा गया है. अप्रैल महीने में लुधियाना (पंजाब) में विशेष बैठक होगी और मई महीने में प्रदेश स्तर का कार्यकर्ता सम्मेलन कराया जायेगा. उनकी योजना है कि रालोसपा को बिहार के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी मजबूत किया जा सके.

जहानाबाद उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी को रालोसपा का है समर्थन पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के निर्णय के साथ पूरी पार्टी है. श्री कुशवाहा ने जहानाबाद उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी अभिराम शर्मा को जिताने में पूरी शक्ति झोंकने का निर्देश दिया है. उन्होंने जहानाबाद उपचुनाव से संबंधित कार्यकर्ताओं को कई बिंदुओं पर टिप्स दिये. इस मौके पर रालोसपा के वरीय नेता संतोष कुमार, राष्ट्रीय युवा महासचिव रणधीर कुमार केसरी, संजीव कुमार, डीके डाडेल, केदार प्रसाद वर्मा, रामविलास प्रसाद व जयशंकर प्रसाद सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें