1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. flood in bihar 2021 latest news one person death bagaha district bihar badh update avh

Bihar News: बिहार में बाढ़ के पानी में तैरता मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bihar news
bihar news
twitter

बगहा जिले के धनहा थाना क्षेत्र के मधुबनी दहवा मुख्य मार्ग के गोबरहिया जाने वाली सड़क से सटे खाड़ के पास बासी नदी में सोमवार की सुबह एक अज्ञात 35 वर्षीय युवक की शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया। युवक की पहचान के लिए लोगो को सूचित किया गया है.

जानकारी के अनुसार दहवा गांव निवासी कुछ लोग अपने खेत में काम करने गए थे। उसी दौरान बासी नदी में किनारे एक युवक का शव दिखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना धनहा थाना पुलिस को दिया। पुलिस मौके पर पहुच शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया.

थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि अज्ञात शव की पहचान अभी नही हो सका है. युवक की उम्र करीब 35 के आस पास होगी. पहचान के लिए ग्रामीणों से कहा गया है. उन्होंने बताया कि, पोस्टमार्डम के बाद ही पता चलेगा, कि युवक की हत्या कैसे हुई हैं. अज्ञात युवक की मौत की चर्चा क्षेत्र में बनी हुई है.

इससे पहले शनिवार को भी बगहा में एक लाश मिली थी. बिहार के नौ जिलों में बाढ़ का कहर जारी है. मॉनसून के बाद राज्य के गंडक, बागमती, भूतही बलान और कमला का जलस्तर पर बढ़ गया है. राज्य में बाढ़ का प्रकोप को देखते हुए एनडीआरएफ की टीम को तैनात किया गया है.

इनपुट : इजरायल अंसारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें