1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. charas of rs 20 crore seized in raxaul by ssb near nepal border rs one crore ganja caught from luxury car in siwan amid bihar election upl

रक्सौल से SSB ने पकड़ी 20 करोड़ की चरस, सीवान में लग्‍जरी कार से जब्त हुआ एक करोड़ का गांजा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रक्सौल में करीब 20 करोड़ रुपए की 50 किलोग्राम चरस बरामद की गई है.
रक्सौल में करीब 20 करोड़ रुपए की 50 किलोग्राम चरस बरामद की गई है.
Twitter

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एसएसबी और पुलिस सघन जांच अभियान चला रही है. इसी क्रम में भारत-नेपाल बॉर्डर पर स्थित रक्सौल में लगातार दूसरे दिन पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. रक्सौल में करीब 20 करोड़ रुपए की 50 किलोग्राम चरस बरामद की गई है. साथ में एक तस्कर पकड़ा गया है और एक गाड़ी जब्त की गई है. तस्कर को रक्सौल सीमा से एक पिकअप गाड़ी के साथ से पकड़ा किया गया.

हिरासत में लेकर जांच की जा रही है. आगे की जांच के लिए नारकोटिक्स विभाग को सौपने की तैयारी की जा रही है रविवार को भी यहां एक महिला तस्कर से करीब 40 लाख रुपये की 800 ग्राम अफीम बरामद की गयी थी. इधर, सोमवार को ही सीवान में एक लग्‍जरी कार से एक करोड़ रुपए से अधिक का गांजा जब्त किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मैरवा में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक लग्‍जरी कार को रोककर चेक किया कार में एक क्विंटल 35 किलोग्राम गांजा रखा हुआ था. इतनी मात्रा में पकड़े गए गांजे की कीमत अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में एक करोड़ से अधिक बताई जा रही है. पुलिस ने गांजे के साथ एक तस्‍कर को भी गिरफ्तार किया. तस्‍कर से पूछताछ की जा रही है कि या गांजा कहां जा रहा था. विस्तृत जानकारी का इंतजार है.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

अन्य खबरें