15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: पटना में प्रेमी जोड़े को शरण देने पर मर्डर, मुजफ्फरपुर में बीच सड़क पर युवक की हत्या, लोग आक्रोशित

Crime News: बिहार की राजधानी में एक व्यक्ति की हत्या हुई है. वहीं, मुजफ्फरपुर में बीच सड़क पर बुधवार सुबह युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्या की घटना के बाद लोग आक्रोशित है. लोगों ने जमकर बवाल काटा है.

Crime News: बिहार की राजधानी में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. वहीं, मुजफ्फरपुर में बीच सड़क पर बुधवार सुबह युवक पर फायरिंग की गई है. इस हत्या की घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए है. यह पूरी घटना जिले के मिठनपुर थाना क्षेत्र की है. रामराजी मोहल्ला निवासी अफरोज खत्री के रूप में युवक की पहचान हुई है. बताया जाता है कि मृतक की मटन की दुकान है. रोज की तरह यह सुबह दुकान पर पहुंचे थे. इसी दौरान बाइक पर पहुंचे अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दे दिया. बीच चौराहे पर हत्या हुई है. इसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर अफरा- तफरी का माहौल हो गया. दूसरी ओर अपराधी मौके से फरार हो गए.

लोगों ने दुकानों को किया बंद

हत्या की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. सुचना पर पहुंची पुलिस लोगों को शांत कराने में जुट गई. लोगों ने यहां अगजनी की है. वहीं, कई दुकानों को भी बंद किया गया है. पुलिस की भी बवाल के कारण तैनाती की गई है. युवक की हत्या के कारणों का पुलिस पता लगा रही है. फिलहाल, घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजेगी. इसके बाद घटना के कारणों का खुलासा हो सकेगा. पुलिस पूछताछ कर रही है.

Also Read: बिहार: कैपिटल एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का अतिरिक्त ठहराव, सोनपुर- छपरा स्पेशल का परिचालन रद्द, देखें लिस्ट
लड़की के पिता पर हत्या का आरोप

वहीं, पटना में एक युवक की पड़ोसी ने हत्या कर दी है. बताया जाता है कि इसने अपने पड़ोसी की बेटी और उसके प्रेमी को अपने घर में शरण दी थी. इसके बाद इसकी हत्या हुई है. मृतक की पहचान मदन मांझी के रूप में की गई है. लड़की के पिता पर हत्या का आरोप है. पुलिस ने आरोपी संजय पासवान को गिरफ्तार कर लिया है. चाकू से हमला कर युवक की हत्या की गई है. जानकारी के अनुसार संजय पासवान की बेटी अपने प्रेमी के संग फरार हो गई थी. इसके बाद दोनों को पड़ोसी ने अपने घर में शरण दिया था. इस कारण लड़की का परिवार इससे खफा था और हत्या की घटना को अंजाम दिया. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है. जल्द ही पुलिस की ओर से घटना का खुलासा किया जाएगा.

Also Read: दबंग IPS शोभा अहोतकर को मिली बिहार सिपाही भर्ती की कमान, केंद्रीय चयन पर्षद की अध्यक्ष बनायी गयीं
गोलीबारी में जख्मी छात्र की हालत नाजुक

इधर, मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा चक अहमद में गोली से जख्मी लॉ के छात्र नवनीत कुमार की हालत नाजुक बनी हुई थी. परिजनों के अनुसार चार दिनों में उसके इलाज में पांच लाख से अधिक रुपये खर्च हो गये हैं. फिर भी वह मौत के साये में ही है. पिता मनोज सिंह के अनुसार भगवान का नाम लेकर उनका हर एक मिनट कट रहा है. उनका कहना है कि पिछले चार दिनों से उनका पुत्र अस्पताल के आइसीयू में जिंदगी से जंग लड़ रहा है. सदर थाने की पुलिस ने फरार आरोपी सुधीर सिंह व उसके पिस्टल का सुराग नहीं लगा पायी है. थानेदार ने बताया कि फरार आरोपी के लगभग सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी हुई है. पुलिस की एक टीम लगातार उसकी तलाश में जुटी है. भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र के महेशपुर मोहल्ला में अपराधियों ने विनय कुमार नामक युवक को सीने में गोली मार दी थी. पटना रेफर किये जाने के बाद अभी तक विनय की स्थिति नाजुक बनी हुई है. उक्त मामले में पुलिस ने घटना के दो संदिग्धों के मोबाइल नंबर का सीडीआर निकाला है. इसकी जांच की जा रही है. उक्त नंबरों की जांच के बाद पूरे मामले से पर्दा उठाने और गोली मारने वालों की गिरफ्तारी करने की बात कही जा रही है.

Also Read: Bihar Weather: पूस की एंट्री लेकिन बिहार में छूट रहे पसीने,अब बारिश से बढ़ेगी ठंड! जानिए मौसम विभाग की रिपोर्ट
दो पक्षों में हुई मारपीट

मसौढ़ी के धनरूआ थाना के चकरमासी गांव में आपसी विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गये. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट व फायरिंग की गयी. जिसमें एक अधेड़ को गोली लग गयी. उसे प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया. इध,र पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार गांव के सुगिंद्र प्रसाद व मथुरा प्रसाद के पुत्र गिरीश प्रसाद के बीच किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गयी. इस दौरान दोनों पक्ष की ओर से करीब आधा दर्जन फायरिंग की गयी जिसमें एक पक्ष के सुगिंद्र प्रसाद के पैर में गोली लग गयी और वह जख्मी होकर वहीं गिर पड़ा. इधर सूचना मिलते धनरूआ पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी सुगिंद्र को प्राथमिक उपचार कराने के बाद पीएमसीएच भेज दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें