1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. cpi ml support lalu yadav party rjd break bhupender yadav statement tejashwi yadav mla left rashtriya janata dal bihar politics avh

Lalu Yadav की पार्टी पर भूपेंद्र यादव ने किया वार तो समर्थन में उतरी सहयोगी दल माले, कहा - 'सपना देखना बंद करें BJP'

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भूपेंद्र यादव
भूपेंद्र यादव
Twitter

Bihar News : भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के बयान कि राजद खरमास बाद टूट जायेगा इस बयान पर जब माले राज्य सचिव कुणाल से पूछा गया, तो उन्होंने कहा है कि सपने देखना अच्छी बात है. बीजेपी देश भर में तोड़-जोड़ की राजनीति कर रही है. इसमें कोई नयी बात नहीं हैं, लेकिन जहां तक राजद में टूट की है, तो इस पर उन्होंने कहा कि उनके लिए यह एक सुंदर सपना से अधिक नहीं है.

जब उनसे पूछा गया कि आप राजद के साथ महागठबंधन में शामिल हैं, तो इस बयान का असर अपनी पार्टी पर तो नहीं पड़ेगा. इस पर साफ शब्दों में कहा कि वाम दल में कार्यकर्ता चुनाव लड़ते हैं. हम पूरी तरह से संतुष्ट हैं, लेकिन भूपेंद्र यादव के बयान से जदयू को सावधान हो जाना चाहिए, क्योंकि दूसरे राज्यों में जदयू विधायक को बीजेपी तोड़ चुकी है. वहीं, बिहार में अभी एनडीए में सब कुछ अच्छा नहीं है. शायद उनका इशारा राजद के बहाने जदयू की तरफ हो

बिहार बीजेपी के प्रभारी महासचिव भूपेंद्र यादव ने राजद को लेकर बड़ा दावा किया था. यादव ने कहा कि राजद को एनडीए की नहीं, अपनी चिंता करनी चाहिए. मकर संक्रांति के बाद राजद सोचे कि उसके लोग उनके साथ रहेंगे या नहीं. जल्द ही राजद टूट जायेगा. भूपेंद्र के इस बयान पर बिहार की राजनीति में सियासी तूफान खड़ा हो गया.

ललन सिंह ने किया था समर्थन- इधर, भूपेंद्र सिंह के बयान का जेडीयू सांसद ललन सिंह ने समर्थन किया. ललन सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भूपेंद्र यादव चाह लें तो पूरी राजद कि विलय हो जाएगा. वहीं ललन सिंह के बयान पर राजद ने हमला बोला.

Posted bY : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें