बेतिया : स्कॉर्पियो और कार की टक्कर में डॉक्टर और सहयोगी की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बेतिया : बेतिया-मोतिहारी पथ में एनएच 727 पर बेतिया मुफस्सिल थाने के पिपरा के पास स्कॉर्पियो व कार की टक्कर में एक डॉक्टर समेत दो की मौत हो गयी. दोनों वाहनों पर सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
जख्मियों को इलाज के लिए गवर्नमेंट अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया. मुफस्सिल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के अनुसार नरकटियागंज के दंत चिकित्सक डॉ तबरेज अपने सहयोगियों के साथ कार से नरकटियागंज से पटना जा रहे थे. वहीं, बैरिया प्रखंड प्रमुख के पुत्र आदर्श मोहन अपने चालक के साथ स्कॉर्पियो से पटना से बेतिया आ रहे थे. बताया जाता है कि पिपरा के आरएल इंटरनेशनल स्कूल के पास तकनीकी गड़बड़ी से अचानक स्कॉर्पियो बायें से सड़क के दायें आ पहुंची. इसी दौरान बेतिया की ओर से जा रही कार से जोरदार टक्कर हो गयी.
दोनों वाहन डिवाडर से टकरा कर पलट गये. वाहनों की टक्कर की आवाज पर समीप के लोग पहुंचे व घायलों को बाहर निकाला तथा पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पहुंचकर स्कार्पियो में सवार दो जख्मियों एवं कार से पांच को जीएमसीएच पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया. उसकी पहचान नरकटियागंज के जमुनिया निवासी मुर्तुजा खां के पुत्र डॉ तबरेज के रूप में हुई.
वहीं, अन्य घायलों में राकेश कुमार शर्मा, संतोष कुमार, वसीम अख्तर, नन्हें चौधरी, अजीत बाबा व आदर्श मोहन को पटना रेफर कर दिया गया. इसी बीच रेफर किये जाने के बाद परिजन जब पटना ले जा रहे थे, तो मोतिहारी के समीप ब्लॉक रोड नरकटियागंज के राकेश शर्मा की भी मौत हो गयी.
वहीं, अन्य घायलों को परिजन पटना लेकर चले गये. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टर्माटम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो एवं कार को कब्जे में कर लिया गया है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें