25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी सहित तीन बच्चों को खिलायी नशे की गोली, उसके बाद…

बेतिया : शहर के कालीबाग मोहल्ला निवासी बीज व्यवसायी ने दूसरी महिला से अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी सहित तीन बच्चों को नशे की गोली खिला कर हत्या करने का प्रयास किया है. मां, बेटी व बेटा को इलाज के लिए जीएमसीएच सह एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रीति सागर के […]

बेतिया : शहर के कालीबाग मोहल्ला निवासी बीज व्यवसायी ने दूसरी महिला से अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी सहित तीन बच्चों को नशे की गोली खिला कर हत्या करने का प्रयास किया है. मां, बेटी व बेटा को इलाज के लिए जीएमसीएच सह एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रीति सागर के साथ उनकी पुत्री मंजरी कुमारी (19), मुस्कान कुमारी (14) व पुत्र अंकित कुमार (9) का इलाज अस्पताल में चल रहा है. मुस्कान की हालत गंभीर बनी हुई है.

जीएमसीएच सह एमजेके अस्पताल के उपाधीक्षक शिवचंद्र भगत ने बताया कि चारों जहरीला पदार्थ खाए हैं. हालांकि नींद की गोली खाने से इंकार नहीं किया जा सकता है. घटना के बाद प्रीति सागर का पति प्रशांत घर छोड़ कर फरार हो गया है. नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि प्रीति सागर का बयान दर्ज करने के लिए पुलिस पदाधिकारी को एमजेके अस्पताल भेजा गया है. दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

प्रीति ने बताया कि उसके पति नेपाल में बीज का व्यवसायी करते हैं. वहां पर उनका संबंध एक महिला से है. इसको लेकर परिवार में पूर्व से तनातनी थी. एक सप्ताह पूर्व प्रीति को मार कर उसका सिर फोड़ दिया था. गुरुवार की देर शाम प्रीति सागर अपनी बेटी मंजरी, मुस्कान तथा अंकित कुमार के साथ घर में बैठी थी. तभी उसके पति वहां आए. पति ने कहा कि तुमलोग कमजोर हो गये हो. ताकत की दवा खिला देता हूं. जब महिला व उसके बच्चों ने दवा खाने से इंकार किया, तो प्रशांत कुमार, ननद मुन्नी देवी, पूनम देवी तथा मुहल्ले के कृष्णा प्रसाद व प्रकाश कुमार को बुला लिया.

सभी ने प्रीति सागर एवं उसके बच्चों को जबरन बांध कर नींद की 20-20 गोलियां खिला दी. रूम को बंद कर घटना को अंजाम दिया गया. इससे उनके चिल्लाने की आवाज बाहर नहीं आ पायी. वे लोग कुछ देर में बेहोश हो गए. जब होश आया, तो सभी अस्पताल में थे. वे लोग कैसे अस्पताल पहुंचे या किसने पहुंचाया, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है.

यह भी पढ़ें-
दारोगा खुदकुशी मामला : बेटे का DSP पर आरोप, कहा- बेटी की शादी के लिए लड़का देखने की नहीं देते थे छुट्टी, मामला दर्ज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें