29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोतिहारी में बड़ा सड़क हादसा, टैक्टर ने बाइक को मारी ठोकर, एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत

पूर्वी चंपारण जिला के नगर थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना नगर थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास की है. घटना से गुस्साये लोगों ने सड़क पर आगजनी की और कुछ देर के लिए सड़क को जाम कर दिया.

मोतिहारी. पूर्वी चंपारण जिला के नगर थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना नगर थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास की है. घटना से गुस्साये लोगों ने सड़क पर आगजनी की और कुछ देर के लिए सड़क को जाम कर दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर जाम हटाने का काम किया. पहले तो लोग इसके लिए तैयार नहीं हुए, लेकिन बाद में जब उपमेयर लालबाबू गुप्ता पहुंचे और वरीय अधिकारियों से बात की तो तय हुआ कि स्टेशन से जानपुल चौक तक नो इंट्री जोन घोषित बनेगा. उसके बाद जाम को हटाया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

घटनास्थल के पास आगजनी कर सड़क जाम

बताया जाता है कि छौड़ादानो थाना क्षेत्र के बखरी गांव का रहने वाला अनिल कुमार बाइक से दवा लेने आया था. वह जानपुल होकर स्टेशन के तरफ जा रहा था. इसी दौरान जानपुल के तरफ से सीमेंट लोड कर के स्टेशन की ओर तेज गति में जा रहे ट्रैक्टर चालक ने ओवरटेक करने के क्रम में अनिल के बाइक में टक्कर मार दी. इस घटना में अनिल की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई. अनिल की मौत के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और घटनास्थल के पास आगजनी कर सड़क जाम कर दिया. साथ ही ट्रैक्टर को पकड़ लिया, लेकिन ड्राइवर भागने में सफल रहा.

शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा

स्थानीय लोगों का कहना था कि नो इंट्री जोन नहीं होने के कारण हमेशा यहां वाहन दुर्घटना होता है. लोगों की जान चली जाती है. स्थानीय लोगों ने मृतक के परिजन के लिए मुआवजे देने की मांग की. उपमेयर लालबाबू गुप्ता ने बताया कि यहां नो इंट्री बनाने के लिए जिला प्रशासन से बात हुई है और आज से हीं यह नो इंट्री जोन घोषित होगा. वहीं नगर थानाध्यक्ष विश्वमोहन चौधरी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस बल पहुंची थी. लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवा दिया गया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें