36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खुलासा : वैशाली के जिप उपाध्यक्ष सहित 6 बदमाशों ने लूटा था बंधन बैंक, बंगाल जाकर की अय्याशी

मोतिहारी:बिहार में मोतिहारी के चकिया में बंधन बैंक से 10.84 लाख की लूट में बड़ा खुलासा हुआ है. वैशाली के जिप उपाध्यक्ष पंकज ठाकुर व उसके सहयोगियों ने मिल कर बैंक लूटा था. पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर लिया है. एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने शनिवार को पत्रकारों को […]

मोतिहारी:बिहार में मोतिहारी के चकिया में बंधन बैंक से 10.84 लाख की लूट में बड़ा खुलासा हुआ है. वैशाली के जिप उपाध्यक्ष पंकज ठाकुर व उसके सहयोगियों ने मिल कर बैंक लूटा था. पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर लिया है. एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि 13 सितंबर 2019 को छह बदमाशों ने बैंक से कैश लूटा था. तीन दिन के अंदर सभी बदमाशों की पहचान कर ली गयी थी. इसके बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए कई बार वैशाली जिले में छापेमारी की गयी.

शुक्रवार को पुलिस ने छापेमारी कर दो बदमाशों को वैशाली से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार बदमाशों में वैशाली सदर थाने के मुरलियाचक गांव का चुटुल कुमार उर्फ सुभाष कुमार व मनुआ गांव का अजीत राय है. पंकज ठाकुर के आवास पर बैंक लूट की योजना बनी थी. घटना के तीन दिन पहले बैंक की रेकी की गयी. उसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया गया. छापेमारी में चकिया डीएसपी शैलेंद्र कुमार, चकिया थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर निर्मल कुमार, दारोगा चंद्रिका प्रसाद, मेहसी थानाध्यक्ष अवनीश कुमार, केसरिया थानाध्यक्ष अमित कुमार व डीआईयू अभिषेक रंजन शामिल थे.

दोनों बदमाशों को अभी तक नहीं मिला है हिस्सा
गिरफ्तार चुटुल कुमार व अजीत राय को बैंक से लूटे गये कैश में अभी तक हिस्सा नहीं मिला है. दोनों ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया है कि पंकज ने सिर्फ पॉकेट खर्च के लिए 20-20 हजार रुपये दिया है. बाकी पैसा उसी के पास है.

अजीत ने गार्ड पर तानी थी पिस्टल, चुटुल ने बैग में रखा कैश

बैंक में सबसे पहले अजीत दाखिल हुआ. उसने बैंक में घुसते ही गार्ड की कनपट्टी पर पिस्टल सटा उसकी राइफल छीन ली. उसके पीछे चुटुल बैग लेकर घुसा. उसने काउंटर से कैश लेकर बैग में रखा. बाकी चार बदमाश ग्राहकों को धमकाने में लगे थे.

बंगाल जाकर बदमाशों ने की अय्याशी

बैंक लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश भाग कर बंगाल चले गये. वहां जमकर अय्याशी की. एक सप्ताह बंगाल में रहकर करीब डेढ़ लाख रुपये बदमाशों ने खर्च किया.

जिप उपाध्यक्ष की है क्राइम हिस्ट्री, दर्ज हैं कई मामले
वैशाली के जिप उपाध्यक्ष पंकज ठाकुर की पुरानी क्राइम हिस्ट्री है. उस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वैशाली के विभिन्न थानों में डकैती, लूट सहित अन्य मामले दर्ज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें