26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : RJD MLA फैसल रहमान से मांगी 10 लाख रंगदारी, परिवार के सदस्य को उठाने की धमकी

मोतिहारी:बिहारके मोतिहारीमें ढाका के राजद विधायक फैसल रहमान से अपराधियों ने व्हाट्सएप पर मैसेज भेज 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. रंगदारी दो दिनों में न देने पर परिवार के किसी सदस्य को उठाने की भी धमकी दी गयी है. इस मैसेज से विधायक व उनके परिवार दहशत में हैं. विधायक से उस वक्त […]

मोतिहारी:बिहारके मोतिहारीमें ढाका के राजद विधायक फैसल रहमान से अपराधियों ने व्हाट्सएप पर मैसेज भेज 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. रंगदारी दो दिनों में न देने पर परिवार के किसी सदस्य को उठाने की भी धमकी दी गयी है. इस मैसेज से विधायक व उनके परिवार दहशत में हैं. विधायक से उस वक्त शुक्रवार की रात मैसेज भेज रंगदारी मांगी गयी जब वे कटिहार दौरे पर थे.

विधायक के मोबाइल नंबर पर 8409432520 से उक्त मैसेज आया, जिसमें लिखा था कि दो दिनों में 10 लाख रुपये पहुंचा दो अन्यथा परिवार के किसी सदस्य को उठा लेंगे. विधायक ने दूरभाष पर बताया कि शनिवार की सुबह जगने के बाद मैसेज खोला तो उसे पढ़ कर घबरा गया. मैंने इसकी सूचना एएसपी पटना सहित अन्य पुलिस अधिकारियों को भी दी है.

इसके पूर्व राजद विधायक से 12 सितंबर, 2017 को 10 की रंगदारी मांगी गयी थी, उस समय वे अपने ढाका आवास पर थे. पुलिस जांच में नंबर नेपाल का निकला. फिर 26 सितंबर को दूसरी बार रंगदारी मांगी गयी. विधायक श्री रहमान ने अब तक तीन बार रंगदारी मांगे जाने और पुलिस को सूचना दिये जाने के बावजूद कोई सार्थक कार्रवाई न होते देख पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है. इधर ढाका के राजद अध्यक्ष शम्स तबरेज, रविशंकर वर्मा, नसीम अख्तर आदि ने कहा है कि अगर अपराधियों की गिरफ्तारी शीघ्र न हुई तो राजद आंदोलन करने को बाध्य होगा. पूर्व की घटना को ले राजद नेताओं का एक शिष्टमंडल पुलिस अधीक्षक से मिल चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें