27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अयोध्या अभी झांकी हैमथुरा काशी बाकी है : हिमंत बिस्वा सरमा

भाजपा के फायर ब्रांड नेता व असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को सिमरी प्रखंड के अर्जूनपुर उच्च विधालय (नियाजीपुर) के खेल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया

सिमरी. भाजपा के फायर ब्रांड नेता व असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को सिमरी प्रखंड के अर्जूनपुर उच्च विधालय (नियाजीपुर) के खेल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था प्रशासन द्वारा की गयी थी. इस दौरान सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि परिवारों की पार्टी को आपकी चिंता नहीं हैं. अपने परिवार के लोगों को सेट करने की फिक्र हैं. ताकि आपकी हिस्से की पैसे को अपने परिवार के बढ़ाने में उपभोग कर सकें. इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील जनसभा में मौजूद लोगों से की. उन्होंने कहा की यह लड़ाई मिथिलेश तिवारी की नहीं है यह लड़ाई पीओके, ज्ञानवापी, मथुरा में कृष्ण भगवान की मंदिर निर्माण व आर्थिक आजादी की लड़ाई है. इसलिए आप लोग देश हित में वोट करें.

400 पार सीटें जीतने का असम के सीएम ने किया दावा

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि चार चरण का चुनाव हो चुका है. और इसमें कोई संदेह नहीं है कि मोदी जी 400 पार कर एक बार फिर केंद्र में सरकार बनायेंगे. वहीं उन्होंने महागठबंधन को निशाने पर लेते हुए कहा कि इनके मुखिया राहुल बाबा का एक ही सपना है कि 400 पार नहीं होना चाहिए. असम के सीएम सरमा ने कहा कि पहले जब हमारे पास 330 सीट थी तो राम मंदिर बन गया है. मंदिर निर्माण के बाद हिंदू समाज के साथ हर भारतीय में प्रबल उत्साह है.

400 सीटें जीतने पर समान नागरिक संहिता लागू करेगी केंद्र सरकारः सरमा

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने चुनावी सभा में कहा मोदी जी का 400 सीट का लक्ष्य है. जिसमें एक सीट बक्सर भी होना चाहिए. 300 जब हमने पार किया तब हमने 370 हटाया, बाबरी मस्जिद के जगह पर भव्य राम मंदिर बनाया, सीएए आया. इस बार जब 400 पार हो जाएगा तो हम लोग पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में मिलाएंगे, कृष्ण जन्मभूमि मंदिर और ज्ञानवापी में भी मंदिर बनाना है. इसके साथ सबसे महत्वपूर्ण यूनिफॉर्म सिविल कोड भी लागू होगें. इसलिए हमें 400 सीट का लक्ष्य हासिल करना है.

लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी वोट काटने के लिए होते हैं खड़ा

असम मुख्यमंत्री के द्वारा संबोधन के द्वारा निर्दलीय प्रत्याशियों पर जमकर फिरकी ली और खासकर निर्दलीय प्रत्याशी आनंद मिश्र के बारे में कहा कि पैसे की आवश्यकता होती हैं असम के पूर्व आइपीएस अनंत मिश्र के पास चुनाव लड़ने के लिए पैसे कहां से आ रहा है वो हमारे अधीनस्थ थे, उन्होंने हमारे पास आया और कहा कि सर मैं स्वैच्छिक सेवानिवृत्त होकर राजनीति में जाना चाहता हूं और भाजपा के एक सच्चा सेवक बनकर जनता के बीच रहना चाहता हूं, लेकिन वो यहां आकर राजद के मुखिया लालू यादव से मिलकर भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे है. मैं चाहता हूं कि निर्दलीय प्रत्याशी आनंद मिश्र का फोन डिटेल निकाला जाये कि दिन भर में राजद के युवराज तेजस्वी यादव से कितनी बार बात करते है. ऐसे लोगों से सावधान होने की जरूरत है. क्योंकि वो इंडिया गठबंधन से मिलकर मोदी जी हराना चाहते है. आगे उन्होंने स्वतंत्र प्रत्याशी आनंद मिश्रा पर तंज कसते हुए बोले की चुनाव बाद उनको असम बुला लूंगा. बिहार को बुलेट पर घुमने वाला हीरो की आवश्यकता नही है.

राम राज्य लाने के लिए पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करें मिथिलेश तिवारी

वहीं भाजपा प्रत्याशी मिथलेश तिवारी ने कहा कि इस देश में राम राज्य चाहते हैं या फिर जिहाद राज्य चाहते हैं, रास्ता बड़ा साफ है. यदि आप राम राज्य चाहते हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार लाकर इस देश की संस्कृति और विरासत को बचाने का काम करें. वहीं उन्होंने आगे कहा कि यदि विकास के मायने में भी हम लोग देखें तो कांग्रेस के 60 सालों के शासन में कोई विकास नहीं हुआ.

भारत के अस्मिता व आर्थिक सुदृढ़ीकरण का चुनाव है : मंगल पांडेय

बिहार सरकार के मंत्री व भाजपा बिहार प्रदेश के कद्दावर नेता मंगल पाण्डेय ने अपने संबोधन में कहा की इंडिया गठबंधन मौकापरस्त लोगों का जमावडा है. परिवारवाद के खात्मे के लिए आपलोग मिथिलेश तिवारी को आशीर्वाद दें. उन्होने कहा की जब 2014 में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे तो भारत का विश्वास पटल पर आर्थिक स्थिति 14वां स्थान पर है अभी भारत का आर्थिक स्थिति पांचवां स्थान पर है.यदि इस बार एनडीए की सरकार केंद्र मे बनती है तो भारत तीसरे स्थान पर आ जाएगा. वहीं मंच पर ब्रह्मपुर प्रखंड प्रमुख दुर्गा चरण मिश्र व सिमरी प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि नीरज पाठक ने चांदी के मुकुट से स्वागत किया. चुनावी जनसभा मे दिलमणी देवी, मिथिलेश पाठक, जदयू के प्रदेश सचिव विनोद राय, प्रदीप राय, अनू तिवारी, भाजपा जिलाध्यक्ष भोला सिंह, जदयू के जिलाध्यक्ष अशोक यादव, धीरेंद्र तिवारी,शेषनाथ पाठक, भरथ मिश्र, अशोक प्रजापति, राजीव पाठक, कतवारू सिंह, सत्येंद्र कुंवर, अशोक राय, मदन राय, दीप नारायण सिंह, नन्द जी राय सहित अन्य लोग मौजूद थे

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें