37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: मधेपुरा में प्रेमिका को गोली मारकर प्रेमी ने भी दी अपनी जान, जानिए क्यों उठाया ये खौफनाक कदम..

बिहार के मधेपुरा में प्रेम प्रसंग में प्रेमी और प्रेमिका की मौत हो गयी. प्रेमी ने पहले प्रेमिका को गोली मारी और उसके बाद खुद को भी गोली मार लिया. दोनों की मौत हो गयी. युवक रेलवे में तैनात था जबकि युवती बीपीएससी पास करके ऑडिटर बनी थी.

Bihar Crime News: मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के आरपीएम डिग्री कॉलेज के समीप दिन दहाड़े प्रेमी ने पहले प्रेमिका को गोली मारी, फिर खुद को गोली मार वहीं आत्महत्या कर ली. प्रेमी व प्रेमिका दोनों सहरसा के शिवपुरी मुहल्ले के रहने वाले थे. मिली जानकारी के अनुसार लड़का ओमप्रिय (32) अजमेर, राजस्थान में रेलवे में पोस्टेड था. जबकि लड़की नीतू कुमारी (26) बीपीएससी परीक्षा उत्तीर्ण कर अभी मधेपुरा में पंचायती राज विभाग में ऑडिटर का प्रशिक्षण प्राप्त कर रही थी.

सहरसा के रहने वाले थे दोनों..

जानकारी के अनुसार, लड़की सहरसा स्थित अपने घर से ही रोज मधेपुरा आना जाना करती थी. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना स्थल से एक पिस्टल भी बरामद हुआ है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. दोनों के परिजन मधेपुरा पहुंच गये हैं.

लड़की के पिता ने पीछा करने का लगाया आरोप

पुलिस की सूचना पर मधेपुरा पहुंचे मृतका नीतू कुमारी के पिता अभय कुमार ने बताया कि उनकी पुत्री बीपीएससी पास कर उदाकिशुनगंज में ब्लॉक कोर्डिनेटर पद पर नियुक्त हुई थी. अभी मधेपुरा स्थित पंचायती राज विभाग में ऑडिटर की ट्रेनिंग में थी. उन्होंने बताया कि मृतक ओमप्रिय भी सहरसा स्थित शिवपुरी मुहल्ले में ही रहता था. दोनों के घर के बीच काफी कम दूरी थी. लड़की के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि बेटी का हमेशा पीछा करता रहता था. उसे कई बार हिदायत भी दी गयी थी. मधेपुरा में नियुक्त होने के बाद भी वह पीछा करना नहीं छोड़ा और घटना को अंजाम दे दिया. इस बाबत सदर थाना के अपर थानाध्यक्ष निसार आलम ने बताया कि जांच की जा रही है.

Also Read: बिहार: ठंड से स्कूलों में बेहोश हुए कई बच्चे, विद्यालय बंद करने को लेकर KK Pathak और DM का नहीं थम रहा विवाद
ओमप्रिय को किसने दी थी पिस्टल

हालांकि घटना के बाद दोनों के परिजन पहुंच गये है, लेकिन मौजूद लोगों के बीच यह सवाल भी उठता रह कि रेलवे में नौकरी करने वाले ओमप्रिय उर्फ रंजीत को पिस्टल किसने दी थी. आखिर क्या बात हुई थी कि रंजीत सहरसा से पिस्टल लेकर मधेपुरा पहुंचा था. लोग यहां तक कहते हैं कि मधेपुरा में ही पिस्टल उपलब्ध कराया गया था. हालांकि पुलिस के अनुसार सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

पहुंचेगी फॉरेंसिक टीम, होगी जांच

पुलिस द्वारा मौके पर बरामद सभी साक्ष्य जब्त कर लिये गये है. मामला संगीन होने की वजह से जांच के लिए एफएसएल की टीम पहुंचेगी, जो सभी तथ्यों को जोड़ अनुसंधान करेगी. मौके पर से पिस्टल सहित अन्य वस्तु को जांच के लिए रखा गया है.

पहले फोन पर हुई बहस फिर चले गयी मिलने

नीतू मुख्यालय में प्रशिक्षण लेने के लिए ससमय पहुंच गयी थी. इस बीच लगभग 12 बजे के करीब नीतू के मोबाइल पर किसी का फोन आया. जिसके बाद दोनो के बीच बहस होने लगी. बहस करते हुए नीतू कार्यालय से बाहर निकल गयी. हालांकि कार्यालय से बाहर निकलते वक्त नीतू अपना बैग भी ऑफिस में ही छोड़ गयी थी. जानकारी के अनुसार नीतू प्रशिक्षण के दौरान भी घंटों किसी के साथ फोन पर बात करती थी.

शादी को लेकर चल रहा था विवाद

मधेपुरा के आरपीएम कॉलेज के पीछे गुरुवार को प्रेमी प्रेमिका के मिले शव ने सनसनी फैला दी है. इस घटना के बाद दोनों के परिजन सदमे में है. जानकारी के अनुसार नीतू रोजाना की तरह अपने कार्यालय आयी थी, जहां पीछे से पहुंचे ओमप्रिय उर्फ रंजीत के साथ निकल कर आरपीएम कॉलेज के समीप पहुंची थी, जहां शादी करने के प्रस्ताव पर दोनों के बीच विवाद हो गया. नीतू ने ओम को कह दिया की उसके परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं है. वह अपने परिवार की इच्छा के विरूद्ध शादी नहीं कर सकती है. इतना सुनते ही ओम ने कहा कि जब साथ जी नहीं सकते तो साथ मर तो सकते है. इसके बाद स्थानीय लोगों ने बताया कि लगातार दो बार गोली चलने की आवाज सुनी गयी.

पहले फोन पर हुई बहस फिर चले गयी मिलने

नीतू मुख्यालय में प्रशिक्षण लेने के लिए ससमय पहुंच गयी थी. इस बीच लगभग 12 बजे के करीब नीतू के मोबाइल पर किसी का फोन आया. जिसके बाद दोनो के बीच बहस होने लगी. बहस करते हुए नीतू कार्यालय से बाहर निकल गयी. हालांकि कार्यालय से बाहर निकलते वक्त नीतू अपना बेग भी ऑफिस में ही छोड़ गयी थी. जानकारी के अनुसार नीतू प्रशिक्षण के दौरान भी घंटों किसी के साथ फोन पर बात करती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें