26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाइवा ने स्कॉर्पियो में मारी टक्कर, चालक की मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र में बिहटा-सरमेरा मुख्य मार्ग पर सोनसा गांव के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित हाइवा ने स्कॉर्पियो में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में स्कार्पियो चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

रहुई. स्थानीय थाना क्षेत्र में बिहटा-सरमेरा मुख्य मार्ग पर सोनसा गांव के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित हाइवा ने स्कॉर्पियो में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में स्कार्पियो चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हाइवा रहुई की तरफ से बिंद की ओर जा रहा था और स्कॉर्पियो बिंद की तरफ से रहुई की तरफ आ रहा थी. जैसे ही दोनों वाहन सोनसा गांव के समीप पहुंचा कि हाइवा का अगला टायर ब्लास्ट कर गया. जिससे हाइवा अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो में जोरदार टक्कर मार दी. स्कॉर्पियो पर चालक समेत पांच लोग सवार थे, जिसमें स्कार्पियो मालिक की 35 वर्षीया पत्नी सुषमा कुमारी ,8 वर्षीय पुत्री स्नेहा कुमारी, 4 वर्षीय पुत्री संध्या कुमारी और करीब 3 वर्षीय पुत्र अमन कुमार शामिल है . इस हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए .स्कॉर्पियो मालिक ही वाहन चला रहे थे और वाहन पर उनकी पत्नी और बच्चे बैठे हुए थे. स्कॉर्पियो मलिक सह चालक नवादा निवासी संतोष केवट अपने ससुराल शेखपुरा गए हुए थे. जहां से गुरुवार की सुबह अपने घर वापस आ रहे थे इस बीच हाइवा ने टक्कर मार दी ,जिससे स्कॉर्पियो मलिक सह चालक संतोष केवट की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. दुर्घटना इतनी भयावह थी की स्कार्पियो चालक वाहन में कई घंटे फंसे रहे .काफी मशक्कत के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने फंसे स्कार्पियो चालक को बाहर निकाला जबकि संतोष केवट की पत्नी और बच्चे बुरी तरह से जख्मी हो गए .स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना रहुई थाने पुलिस को दी .सूचना मिलने के बाद रहुई थानाध्यक्ष कुणाल कुमार के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जख्मी को इलाज के लिए सीएचसी रहुई में भर्ती कराया जहां. इलाज कर रहे चिकित्सक ने गंभीर हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ के लिए रेफर कर दिया. इस हादसे के बाद स्टेट हाईवे 78 जाम हो गया ,जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा जमकर उभरा .ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी. जिससे घंटे भर गाडियों का लंबा जाम लगा रहा. सड़क जाम होने से वाहनों में बैठे लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा .रहुई थानाध्यक्ष के द्वारा काफी समझाने बुझाने के बाद जाम को हटाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ ले जाया गया. थानाध्यक्ष कुणाल कुमार ने बताया की शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि मृतक संतोष केवट के परिजन को सूचना दी गई है और परिजन के आने का इंतजार किया जा रहा है .पुलिस घटना की जांच में जुट गई है .थानाध्यक्ष ने बताया हाइवा का चालक फरार हो गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें