26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: वाहन चेकिंग के दौरान प्रशिक्षु दारोगा को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंदा, हालत गंभीर

शेखपुरा-बरबीघा बिहार शरीफ रोड पर गुरुवार की रात वाहन जांच के दौरान प्रशिक्षु दारोगा रविरंजन उर्फ गौतम को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया. दारोगा शेखपुरा जिले के मिशन थाना में तैनात थे.

Bihar: बिहारशरीफ. तेज रफ्तार पिकअप ने वाहन चेकिंग के दौरान प्रशिक्षु दारोगा को रौंदा डाला है. दारोगा का पटना में इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. प्रशिक्षु दारोगा रविरंजन उर्फ गौतम शेखपुरा-बरबीघा बिहार शरीफ रोड पर गुरुवार की रात वाहन जांच कर रहा था. इसी दौरान प्रशिक्षु दारोगा रविरंजन उर्फ गौतम को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया. दारोगा शेखपुरा जिले के मिशन थाना में तैनात थे.

सिर में गंभीर चोट, पटना रेफर

घटना महावीर चौक और मिशन थाना के बीच में घटित हुई है. घायल अवस्था में दारोगा को बरबीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. सिर में गंभीर चोट होने और अन्य जगहों पर भी चोट होने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद दारोगा को रेफर कर दिया गया. उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. सूचना के अनुसार रात्रि में दारोगा ऑन ड्यूटी थे और वाहन की जांच कर रहे थे. इसी दौरान बिहार शरीफ की तरफ से तेज रफ्तार एक पिकअप ने उन्हें सामने से टक्कर मार दिया. टक्कर मारकर ड्राइवर पिकअप वैन लेकर भाग निकला.

Also Read: Bihar Weather: जल्द बदलेगा मौसम, ला-नीना के प्रभाव से बिहार में होगी झमाझम बारिश

चालक फरार, वाहन जब्त

दारोगा को बरबीघा रेफरल अस्पताल सहकर्मियों के द्वारा लाया गया. जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया. उधर, टक्कर मारकर भागने वाला पिकअप को बिहार शरीफ रोड के एक पेट्रोल पंप पर लगाकर चालक वहां से भाग निकला. पुलिस ने पिकअप को खोज कर उसे जब्त कर लिया और एक व्यक्ति को भी वहां से हिरासत में लिया गया है. पिकअप नालंदा जिला के सारे गांव निवासी व्यक्ति का है. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें