1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics jdu mla gopal mandal clarifai his statement after viral video said nitish kumar will chief minister of bihar next five years upl

Bihar Politics: वायरल वीडियो के बाद चर्चा में आए गोपाल मंडल ने कहा- नीतीश कुमार पांच साल तक बने रहेंगे मुख्यमंत्री

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल
नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल
File

Bihar Politics: भागलपुर (‍Bhagalpur) के गोपालपुर विधानसभा (Goaplpur Vidhan sabha) सीट से जदयू विधायक (JDU MLA) नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल (Gopal Mandal) अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं. इस बार फिर उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिस पर शुक्रवार को उन्होंने सफाई दी.

कहा कि नीतीश कुमार अगले पांच साल तक मुख्यमंत्री बने रहेंगे. एक वीडियो को लेकर चर्चा में आये जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा है कि उनकी बातचीत के वीडियो के आगे-पीछे के संदर्भों को काटकर एक छोटे से अंश को वायरल किया गया है. इससे कन्फ्यूजन की स्थिति पैदा हो गयी है. जदयू विधायक ने अपने मूल बयान के बारे में जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि उनका मूल बयान था कि राजद के लोग ऐसा सोचते हैं कि छह महीने में सरकार गिर जायेगी, लेकिन नीतीश कुमार अगले पांच साल तक मुख्यमंत्री बने रहेंगे. गोपाल मंडल ने कहा कि राजद के नेता किसी भ्रम में नहीं रहें. बिहार की जनता अब उन्हें कभी मौका नहीं देगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी वर्गों के लोगों को साथ लेकर चलते हैं.

बिहार की जनता ने उन्हें चौथी बार मुख्यमंत्री बनने का स्पष्ट जनादेश दिया है. सरकार में कहीं कोई दिक्कत नहीं है. अपने विधानसभा क्षेत्र के बारे में बताया कि वहां जदयू की सीधी लड़ाई राजद से ही है. हमलोग खूंटा गाड़ विधायक हैं. शुरू से नीतीश कुमार के साथ हैं और हमेशा बने रहेंगे.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें