1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. the body of the sultanganjs female head was found hanging

Sultanganj : सुल्तानगंज में संदिग्ध अवस्था में मिला मुखिया का शव, ग्रामीणों ने एक युवक को दबोचा, फिर...

सुल्तानगंज प्रखंड की कुमैठा पंचायत की मुखिया अनीता देवी का शव कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sultanganj : कुमैठा पंचायत की मुखिया के घर से भाग रहे युवक की ग्रामीणों ने की पिटाई
Sultanganj : कुमैठा पंचायत की मुखिया के घर से भाग रहे युवक की ग्रामीणों ने की पिटाई
प्रभात खबर

Sultanganj : सुल्तानगंज प्रखंड की कुमैठा पंचायत की मुखिया अनीता देवी का शव कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी.

महिला मुखिया के पलंग के नीचे छिपा था युवक

पुलिस द्वारा मामले की जांच के दौरान एक युवक अचानक घर के पलंग के नीचे से निकला और भागने लगा. मुखिया के घर से युवक को भागता देख कर गांव के लोग दौड़ पड़े और उसे पकड़कर पीटने लगे. ग्रामीणों द्वारा युवक को पीटता देख पुलिस मौके पर पहुंच गई.

Sultanganj : ग्रामीणों की गिरफ्त से युवक को बचाती पुलिस
Sultanganj : ग्रामीणों की गिरफ्त से युवक को बचाती पुलिस
प्रभात खबर

पुलिस ने युवक को ग्रामीणों से बचाया

पुलिस ने युवक को बचाने के काफी प्रयास किए. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर भी हमला कर दिया. साथ ही पुलिस की गाड़ी को भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. मुखिया के कमरे से बरामद युवक ने बताया कि उसने और उसके साथियों ने मिलकर मुखिया की हत्या की है.

भीड़ के बीच से भागने के दौरान ग्रामीणों ने युवक को पकड़ा

साथ ही युवक ने बताया कि मुखिया की हत्या के बाद वे लोग भाग नहीं सके. इसके बाद वे कमरे में ही छिप गए. ग्रामीणों के जमा होने के कारण उनका वहां से निकलना संभव नहीं था. इसी बीच, युवक अचानक बाहर आया और भीड़ के बीच से भागने लगा, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया.

पटना में रहते हैं मुखिया के पति और बच्चे

बताया जाता है कि मृतका अनीता देवी के पति राजधानी पटना स्थित आईजी ऑफिस में काम करते हैं. मृतका अनीता देवी की पांच बेटियां और एक पुत्र है. वे सभी पटना में ही रहते हैं.

संदिग्ध अवस्था में मिला मुखिया का शव

घटना की जानकारी उससमय लोगों को मिली, जब सुबह में मुखिया अनीता देवी को कोई आमंत्रण देने के लिए उनके घर पहुंचा. बताया जाता है कि अनीता देवी का शव बिस्तर पर संदिग्ध अवस्था में पड़ा था. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें