1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. covid 19 four corona positives of same family including driver janitor operator of nathanagar police station mother of judicial officer

COVID-19: न्यायिक पदाधिकारी की मां,थाने का ऑपरेटर, चालक, चौकीदार समेत एक ही परिवार के चार कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Twitter

भागलपुर : सोमवार को जारी रिपोर्ट में जिले में 36 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. इसमें शहरी क्षेत्र में रहने वाले 25 लोग शामिल हैं. इसमें नाथनगर थाना के तीन कर्मियों के साथ-साथ अलीगंज मोहल्ले के एक ही परिवार के चार सदस्य शामिल हैं. इसके अलावा मायागंज अस्पताल की चार नर्स भी कोरोना के चपेट में आ गयी. इसके साथ ही जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 2198 हो गयी है. जबकि अब तक कोरोना की वजह से 34 लोगों की मौत हो चुकी है.

सोमवार को एक न्यायिक पदाधिकारी की माताजी का निधन हो गया. दूसरी ओर 1015 लोग कोरोना की जंग जीत अपने घर लौट आये हैं, जबकि 1149 लोग अस्पताल और होम आइसोलेशन में अपना इलाज करा रहे हैं. राज्य स्वास्थ्य समिति द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार, मायागंज अस्पताल की गायनी ओटी में कार्यरत 42 साल की नर्स, शिशु रोग विभाग की 20 वर्षीय व 35 वर्षीय नर्स व अस्पताल के 37 व 68 वर्षीय स्वास्थ्यकर्मी कोरोना के शिकार हो गये हैं.

इसके अलावा कोरिया टोला का 44 वर्षीय युवक, कटहलबाड़ी निवासी 35 वर्षीय महिला, शैलबाग कॉलोनी का 43 वर्षीय युवक व 67 वर्षीय बुजुर्ग, इशाकचक निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग, जीरोमाइल निवासी 56 वर्षीय व्यक्ति व आदमपुर निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. रैपिड एंटिजन टेस्ट में एक ही परिवार के चार पॉजिटिव सदर अस्पताल में रैपिड एंटिजन किट जांच में एक ही परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. अलीगंज निवासी 55 व 18 वर्षीय महिला, दस साल की बच्ची व 22 वर्षीय युवक कोरोना का शिकार हुए हैं. इसके अलावा भीखनपुर में 24 वर्षीय युवक, बरारी में 29 वर्षीय महिला, मुंदीचक में 49 वर्षीय व्यक्ति, इशाकचक में 18 वर्षीय युवती, इशाकचक में 28 वर्षीय युवक, तिलकामांझी में 23 व 22 साल का युवक कोरोना की चपेट में आ गये हैं.

नाथनगर थाने के तीन कर्मी पॉजिटिव नाथनगर थाना में कोरोना लगातार पांव पसार रहा है. तीन दिन पहले यहां के एक दारोगा पॉजिटिव पाये गये थे. सोमवार को आयी रिपोर्ट में थाने में कार्यरत एक चौकीदार, चालक और कंप्यूटर ऑपरेटर पॉजिटिव पाये गये हैं. थाना से एक दिन में तीन मरीज मिलने के बाद यहां संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. अब इस बात का पता लगाया जा रहा है कि चौकीदार अपने इलाके में ड्यूटी के दौरान किन-किन लोगों के संपर्क में आया है. थाना में यह कितने देर रहा, किस-किस के पास यह जाकर बैठा. चालक के पॉजिटिव पाये जाने के बाद पुलिस जीप में भी संक्रमण का खतरा पैदा हो गया है. इस जीप में कौन-कौन लोग सवार हुए थे. जीप को कहां-कहां ले जाया गया था सहित अन्य मामलों की जांच होगी. वहीं कंम्पयूटर ऑपरेटर के पास काम कराने कौन-कौन लोग बैठे थे, यह चेक होगा. यह थाना का ऐसा कर्मी होता है जो हर अधिकारी और कर्मी के पास जाता है. ऐसे में अब थाना में कोरोना संक्रमण चैन बनने का खतरा पैदा हो गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें