1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar board inter exam 2021 fraud news fraud got activated on the phone calls viral audio for bihar bseb 12th result marks skt

वायरल ऑडियो: इंटर की कॉपी में नंबर बढ़ाना चाहते हैं तो 10 हजार देना होगा...!,जानें पैसे एंठने फोन पर कैसे सक्रिय हुए जालसाज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

बिहार में इंटर परीक्षा में शामिल हुए छात्र-छात्राओं को फेल होने का भय देकर पैसे की ठगी का प्रयास पूरे जिले में धड़ल्ले से जारी है. शुक्रवार को शहर की इंटर परीक्षार्थी अन्नु कुमारी से मोबाइल पर ठगों ने 10 हजार रुपये मांगकर नंबर बढ़ाने का लालच दिया. हालांकि छात्रा ने रिजल्ट जारी होने के बाद अच्छे नंबर आने पर आठ हजार रुपये देने की बात कही.

छात्रा की इस चतुराई भरी बात पर ठग ने निराश होकर फोन कट कर दिया. बता दें कि ठग छात्रों को फेल होने का झांसा देकर पैसे एंठने का प्रयास में लगे हैं. ठग व परीक्षार्थी का एक कॉल रिकॉर्ड वाट्सएप पर वायरल हुआ है. मामले पर पुलिस का कहना है कि ऐसे जालसाजों से छात्र व उनके अभिभावक बचकर रहे. नहीं तो पैसे की ठगी के शिकार हो सकते है.

बता दें कि बिहार बोर्ड की इंटर परीक्षा सम्पन्न हो गयी है. 5 मार्च से इंटरमीडिएट की कॉपियों की जांच होगी. बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने कॉपी जांच के लिए नया नोटिफिकेशन जारी किया है. इसके तहत इंटर की कॉपियों की जांच 5 मार्च से 15 मार्च के बीच की जाएगी.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें