15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: भागलपुर में अंसारी गिरोह के सरगना की संदिग्ध मौत, कमरे में मिली टिंकू की लाश, पुलिस सुलाएगी गुत्थी

Bihar Crime News: बिहार के भागलपुर में अंसारी गिरोह के कुख्यात सरगना टिंकू की मौत संदिग्ध स्थिति में हो गयी. उसके मकान में कमरे से लाश बरामद किया गया. पत्नी ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो अंदर टिंकू का शव मिला. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Bihar Crime News: भागलपुर के अंसारी गिरोह के सरगना वलीउल्लाह अंसारी उर्फ टिंकू की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. वह तातारपुर थाना क्षेत्र के आसानंदपुर स्थित बरईचक मोहल्ले का रहने वाला था. घटना की जानकारी मिलते ही तातारपुर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजनों ने टिंकू के शव को घटनास्थल से हटा दूसरे कमरे में रख दिया था. मामला और संदिग्ध तब बन गया जब मौके पर पहुंची पुलिस काे पहले परिजनों ने हार्ट अटैक से मौत होने की जानकारी दी. पर जब पुलिस ने शव की जांच की तो गले में फंदे का निशान पाया. इस पर परिजनों ने अपना बयान बदल दिया. फंदे से लटक कर आत्महत्या करने की बात कहने लगे.

टिंकू का कारोबार हो चुका था ठप, बोले स्थानीय लोग..

स्थानीय लोगों के अनुसार घटना के पीछे कई कारण बताये जा रहे हैं. विगत 27 सितंबर 2023 को टिंकू अंसारी पर गोली चलने के बाद से ही वह अपने घर में ही रहने लगा था. उसका सारा व्यापार ठप हो चुका था. स्थानीय लोगों के अनुसार परिवार में संपत्ति के बंटवारे को भी लेकर कोई विवाद चल रहा था. वहीं तीसरे कारण के बारे में स्थानीय लोगों में पत्नी से अनबन की भी सुगबुगाहट थी. तातारपुर पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुला कर जांच करायी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों को स्पष्ट करने की बात कही.

कमरे से मिला टिंकू का शव

मृतक टिंकू अंसारी के भाई वसीउल्लाह उर्फ रिंकू अंसारी ने बताया कि वह घर के पीछे एक दूसरे घर में अपने परिवार के साथ रहता है. रविवार शाम से ही उनके छोटे बेटे अरहम ने केक और नान लाने की जिद की थी. शाम करीब साढ़े पांच बजे जब वह अपनी किताब की दुकान छोड़ कर केक और नान लेकर अपने बेटे के लिए घर पहुंचा तो उसने देखा कि उसके पिता के घर के बाहर काफी भीड़ जमा है. उसके बाद ही उसे जानकारी मिली कि टिंकू की मौत हो गयी है. रिंकू ने बताया कि जब वह घर पहुंचा था तो टिंकू का शव पहले तल पर बने उसके कमरे में रखा था.

Also Read: बिहार: ये हैं भागलपुर के टॉप-10 अपराधी, सलाखों के पीछे पहुंच चुके 8 बदमाश, कुख्यात पप्पू सिंह भी गिरफ्तार..
टिंकू की मां और पिता ने बताया.. 

टिंकू अंसारी के पिता सफीउल्लाह अंसारी ने बताया कि फोन पर मिली जानकारी के बाद वह अपनी किताब की दुकान बंद कर घर पहुंचे. उन्होंने घर के निचले तल पर बने कमरे में टिंकू का शव रखा हुआ देखा. टिंकू की मां संजीदा ने बताया कि टिंकू की पत्नी सईफा रविवार दोपहर के वक्त अपने मायके हुसैनपुर चली गयी थी. दोपहर करीब 1 बजे वे टिंकू सहित उन लोगों ने एक साथ खाना खाया. इसके बाद टिंकू अपने कमरे में चला गया था. इसके बाद टिंकू की पत्नी शाम करीब सवा पांच बजे घर पहुंची और कमरा खोला तो उसने चीखना शुरू कर दिया. उस वक्त वह रसोई में काम कर रही थी. रसोई से निकल कर जब वह कमरे में पहुंची तो देखा कि टिंकू मृत अवस्था में पड़ा हुआ है. इधर टिंकू की पत्नी घटना के बाद बेहोश हो गयी थी. इसकी वजह से पुलिस उसका बयान दर्ज नहीं कर सकी थी.

बोले थानाध्यक्ष..

तातारपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष एसआइ इस्तेखार खान ने बताया कि मामले में मृतक की पत्नी के बयान या लिखित आवेदन पर आगे की कानूनी कार्रवाई कर मामले की जांच की जायेगी. सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जायेगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

बोले डीएसपी..

टिंकू अंसारी की मौत की जानकारी मिलने के बाद तातारपुर पुलिस और एफएसएल की टीम को मौके पर भेज मामले की जांच करायी गयी है. परिजनों सहित शव को पहले देखने वाले लोगों का भी बयान लिया जायेगा. पोस्टमार्टम और एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

– अजय कुमार चौधरी, सिटी डीएसपी, भागलपुर

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें