26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुलतानगंज स्टेशन से जीआरपी ने 10 पिस्टल समेत बदमाश को दबोचा, मुजफ्फरपुर में देनी थी डिलीवरी

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले के सुलतानगंज रेलवे स्टेशन से जीआरपी ने लैपटॉप के बैग में 10 पिस्टल ले जा रहे एक बदमाश को धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है. पूछताछ के दौरान बदमाश ने बताया कि उसे इस हथियार की डिलीवरी मुजफ्फरपुर में करनी थी और वह उसे मूंगेर से ले जा […]

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले के सुलतानगंज रेलवे स्टेशन से जीआरपी ने लैपटॉप के बैग में 10 पिस्टल ले जा रहे एक बदमाश को धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है. पूछताछ के दौरान बदमाश ने बताया कि उसे इस हथियार की डिलीवरी मुजफ्फरपुर में करनी थी और वह उसे मूंगेर से ले जा रहा था. उसके पास से जीआरपी को 20 खाली खोखे भी मिले हैं. बदमाश की पहचान मोहम्मद सज्जाद के रूप में की गयी है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सुलतानगंज रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर मोहम्मद सज्जाद मुजफ्फरपुर इंटरसिटी के खुलने से कुछ देर पहले लाइन में खड़ा था. इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात जवानों को उस पर शक हुआ. जीआरपी के जवानों ने जब उसकी जांच करनी शुरू की, तो उसके लैपटॉप के बैग से 20 खाली खोखे के साथ 10 पिस्टल बरामद किये गये.

सुलतानगंज रेलवे स्टेशन के जीआरपी थाने के प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि लैपटॉप बैग में 10 पिस्टल के साथ पकड़े गये बदमाश से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल, उसके पास से एक मोबाइल और करीब एक हजार रुपये की नकदी भी बरामद हुए हैं. उन्होंने कहा कि सज्जाद नाम का बदमाश अपने लैपटॉप के बैग में ही 10 पिस्टल को रखे हुए था.

बता दें कि पुलिस सज्जाद के पास बरामद इस हथियार को उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव से जोड़कर भी जांच कर रही है. उसे आशंका है कि कहीं ये हथियार उत्तर प्रदेश के चुनाव में इस्तेमाल करने के लिए तो नहीं ले जाये जा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें