29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घरों में चोरी के आरोप में बिहार के भागलपुर से दो महिला सहायक गिरफ्तार

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कई जगहों पर घरों में घरेलू सहायिका बनकर वहां से कीमती सामान की चोरी करने के आरोप में दो महिलाओं को दिल्ली पुलिस ने बिहार के भागलपुर जिले से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी महिलाओं को शुक्रवार को गिरफ्तार […]

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कई जगहों पर घरों में घरेलू सहायिका बनकर वहां से कीमती सामान की चोरी करने के आरोप में दो महिलाओं को दिल्ली पुलिस ने बिहार के भागलपुर जिले से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी महिलाओं को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. इनकी पहचान भागलपुर की रहने वाली सीमा (32) और बंटी (32) के तौर पर हुई है.

अधिकारियों ने बताया कि पंजाबी बाग के रहने वाले पंकज अरोड़ा ने 17 मई को पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी कि सुबह करीब आठ बजे दो महिलाएं उनके घर आयीं और उनके घर पर काम करने के बारे में पूछा. पुलिस ने बताया कि कुछ देर तक दोनों ने काम किया और फिर 23 मई को काम पर आने की बात कहकर चली गयीं. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों के जाने के बाद अरोड़ा एवं उनके परिवार के सदस्यों को एहसास हुआ कि घर से करीब 15 लाख रुपये नकदी, हीरे एवं सोने के जेवरात अलमारी तथा दराज से गायब हैं.

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान इलाके के सीसीटीवी फुटेज और अपने सूत्रों से पुलिस ने दोनों घरेलू सहायिकाओं की पहचान कर ली तथा उन्हें बिहार के भागलपुर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दिल्ली में उनके ठिकाने से 14.8 लाख रुपये नकदी और जेवरात बरामद कर लिये. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस उनकी अन्य मामलों में संलिप्ता के बारे में भी जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें