39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुल मरम्मत के दौरान पीपा पुल व स्टीमर की नहीं होगी व्यवस्था

भागलपुर : विक्रमशिला पुल 28 सितंबर से 15 अक्तूबर तक बंद रहेगा. आम लोगों को आने-जाने में परेशानी तो होगी, लेकिन यह कुछ दिनों की समस्या है. इसे लोग झेल लें. इसके बाद लंबे समय तक विक्रमशिला पुल सुख देगा. ये बातें रविवार को डीआरडीए सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान प्रभारी मंत्री ललन सिंह […]

भागलपुर : विक्रमशिला पुल 28 सितंबर से 15 अक्तूबर तक बंद रहेगा. आम लोगों को आने-जाने में परेशानी तो होगी, लेकिन यह कुछ दिनों की समस्या है. इसे लोग झेल लें. इसके बाद लंबे समय तक विक्रमशिला पुल सुख देगा. ये बातें रविवार को डीआरडीए सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान प्रभारी मंत्री ललन सिंह ने कहीं.
उन्होंने कहा कि पुल का रिपेयर कराना जरूरी है. जिला प्रशासन का निर्णय बेहतर है. ऐसे में पीपा पुल का निर्माण नहीं किया जा सकता है. यह पुल तीन माह के लिए बनता है, लेकिन जो परिस्थिति यहां की है, उसमें यह संभव नहीं है. सरकार के पास कोई स्टीमर चलाने की योजना भी नहीं है. सरकार इस परेशानी से अवगत है.
ऐसे में राज्य सरकार ने केंद्र सरकार को विक्रमशिला पुल के समकक्ष दूसरा नया पुल बनाने का प्रस्ताव भेजा है. इसकी सहमति मिल चुकी है. राज्य सरकार पुल निर्माण के लिए डीपीआर तैयार करने में लगी है. सभी कुछ सामान्य रहा, तो आने वाले समय में एक और पुल का निर्माण कार्य आरंभ हो जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें