30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सृजन घोटाला मामला : भू-अर्जन पदाधिकारी से सीबीआई की टीम ने की घंटों पूछताछ

भागलपुर. सृजन घोटाले में सीबीआई की टीम ने मंगलवार को जिला भू-अर्जन पदाधिकारी जितेंद्र प्रसाद साह से उनके कार्यालय और सर्किट हाउस में घंटों पूछताछ की. पूछताछ के दौरान सीबीआई ने भू-अर्जन के खाते से हुई अवैध निकासी को लेकर कई तरह के कागजात मांगे. इन कागजात की स्कैनिंग भू-अर्जन कार्यालय में देर रात तक […]

भागलपुर. सृजन घोटाले में सीबीआई की टीम ने मंगलवार को जिला भू-अर्जन पदाधिकारी जितेंद्र प्रसाद साह से उनके कार्यालय और सर्किट हाउस में घंटों पूछताछ की. पूछताछ के दौरान सीबीआई ने भू-अर्जन के खाते से हुई अवैध निकासी को लेकर कई तरह के कागजात मांगे.
इन कागजात की स्कैनिंग भू-अर्जन कार्यालय में देर रात तक हुई. तमाम रिपोर्ट की हार्ड कॉपी और ईमेल के माध्यम से सीबीआइ को भेजी जायेगी. फिलहाल भू अर्जन में महालेखाकार की टीम भी करीब 32 परियोजनाओं की पड़ताल कर रही है.
सीबीआई अधिकारी ने कानूनी पक्षों की ली जानकारी : सृजन घोटाले के कानूनी पक्षों की जानकारी लेने के लिए मंगलवार सीबीआई अधिकारी कोर्ट पहुंचे. सीजेएम त्रिभुवन यादव के कार्यालय में सीबीआई ने जेल में बंद आरोपित की 14 दिनों की रिमांड की बाध्यता पर चर्चा की.
सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि जिन केस का नोटिफिकेशन हो चुका है, उन मामलों का सीबीआई के विशेष कोर्ट से ट्रायल व अन्य विचारण होना है. सभी आरोपित की हाजिरी सीबीआई कोर्ट में दाखिल होनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें